A2zbreakingnews

TRP Report Week 22: लीप की खबरों के बीच गुम है किसी के प्यार में ने इन शोज को पछाड़ा


TRP Report Week 22: टीआरपी रिपोर्ट का हर किसी को इंतजार रहता है. इसी रेटिंग को देखते हुए मेकर्स ये डिसाइड करते हैं कि कहानी में क्या नया पंच जोड़ने की जरुरत है और दर्शकों को क्या पसंद आ रहा है. आइये जानते हैं इस वीक कौन से सीरियल ने टॉप किया है और किसकी रेटिंग में गिरावट आई है.

Anupama upcoming twist

अनुपमा
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अपनी टॉप पोजिशन पर कायम है. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी राजन शाही के शो की टीआरपी 2.3 है, जिससे यह अब तक का सबसे ज्यादा टीआरपी रेटिंग वाला हिंदी टीवी शो बन गया है.

Learn Additionally- Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली के सीरियल में इस शख्स की हुई एंट्री, टीटू का काला सच आएगा सामने

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum hai kisikey pyaar meiin1

गुम है किसी के प्यार में
शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में अपनी लीप को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. कहा जा रहा है कि जल्द ही सारे स्टारकास्ट बदले जाएंगे और कहानी नए ढंग से शुरू होगी.

Ghum hai kisikey pyaar meiin

इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में 2.0 की टीआरपी के साथ फिलहाल दूसरे नंबर पर है. लोगों को ईशान और सवी की कहानी पसंद आ रही है. फैंस स्टार्स के बीच का रोमांस देखना चाहते हैं.

Additionally Learn- TRP Report Week 21: अनुपमा को इस सीरियल ने दी कड़ी टक्कर, जानें बाकी शोज की क्या रही रेटिंग

Yeh rishta kya kehlata hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है/झनक
2.0 रेटिंग के साथ रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है और क्रुशाल आहूजा और हिबा नवाब स्टारर झनक फिलहाल तीसरे स्थान पर हैं.

Trp report week 22: लीप की खबरों के बीच गुम है किसी के प्यार में ने इन शोज को पछाड़ा, जानें अनुपमा का हाल 7

उड़ने की आशा
कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर शो उड़ने की आशा की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते शो की टीआरपी 1.6 थी, हालांकि, इस हफ्ते टीआरपी 1.9 है, जिसके बाद ये चौथे स्थान है.

Taarak mehta ka ooltah chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
दिलीप जोशी और मुनमुम दत्ता स्टारर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पांचवें नंबर पर है. 15 साल से अधिक समय से टीवी स्क्रीन पर सफलतापूर्वक चल रहे इस शो ने 1.4 टीआरपी हासिल की है.

Learn Additionally- Aashram की शूटिंग के तुरंत बाद सचिन श्रॉफ को ऑफर हुआ था TMKOC, इस एक्टर ने हामी भरने की दी थी सलाह



<

Exit mobile version