TRP Report Week 21: अनुपमा को इस सीरियल ने दी कड़ी टक्कर

Photo of author

By A2z Breaking News


TRP Report Week 21: टीआरपी रिपोर्ट का हर किसी को इंतजार रहता है. अब 21वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग जारी हो गई है. आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद कई सीरियल्स की रैकिंग में बड़े बदलाव देखे गए. जहां हर हफ्ते की तरह रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा टॉप नंबर पर है. वहीं गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है स्थिर रहे. आइये जानते हैं आपके फेवरेट सीरियल किस नंबर पर है.

अनुपमा ने टीआरपी रेस में मारी बाजी
स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी से हर किसी का दिल जीत रहा है. दर्शकों को अनुपमा की कहानी पसंद आ रही है, इसलिए तो हर वीक की तरह सीरियल टॉप 1 पॉजिशन में अपनी जगह बनाए हुए है. शो ने इस हफ्ते भी 2.2 की रेटिंग दर्ज की. शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनु इन-दिनों मुसीबत में है और वह सबकुछ छोड़कर भारत वापस जा रही है. स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट भी बंद हो गया है, क्योंकि किसी ने खाने में कॉकरोच डाल दिया था.

Anupama

Learn Additionally- TRP Report Week 20: इस हफ्ते भी अनुपमा ने मारी बाजी, जानिये आपके फेवरेट सीरियल की पॉजिशन

Learn Additionally- TRP Report Week 19: टीआरपी चार्ट में इस हफ्ते भी अनुपमा को नहीं हिला पाया कोई, जानें टॉप 5 शोज का हाल

Learn Additionally-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पुराने अरमान क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में लेंगे भाग, एक्टर बोले- मैं उस चीज के लिए…

गुम है किसी के प्यार में की कहानी दर्शकों को आई पसंद
दूसरे नंबर पर भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का शो गुम है किसी के प्यार में है. सीरियल को इस वीक 2.0 रेटिंग मिली है. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो रीवा को एक बार फिर ईशान के साथ रिलेशन रखने के लिए सवी को शर्मिंदा करते हुए दिखाया गया है, हालांकि इस बार ईशान सवी का साथ देता है. आने वाले एपिसोड में हमें दोनों के बीच की लव स्टोरी देखने को मिलेगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum hai kisikey pyaar meiin

ये रिश्ता क्या कहलाता है का दिखा दबदबा
तीसरे नंबर पर 2.0 रेटिंग के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है. समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित अभिनीत टेलीविजन शो अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे माधव, जो अभीरा और अरमान के अभी भी तलाक नहीं होने के बारे में सच्चाई बताने जा रहा था, एक एक्सीडेंट का शिकार हो गया, उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh rishta kya kehlata hai

इन सीरियल्स ने टीआरपी लिस्ट में मचाया धमाल
चौथे नंबर पर सीरियल झनक है, जिसे 1.9 रेटिंग मिली है. हिबा नवाब और कृषाल आहूजा के शो को शुरुआत से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं पांचवें नंबर पर उड़ने की आशा है, इस शो को 1.6 की रेटिंग मिली है. शो में कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा मेन लीड में हैं. सैली और सचिन की कहानी फैंस को स्क्रीन से बांधे हुए है. वहीं छठे नंबर पर कुंडली भाग्य, सातवें पर शिव शक्ति, आठवें पर कुमकुम भाग्य, नौवे पर मंगल लक्ष्मी और दसवें नंबर पर भाग्य लक्ष्मी ने जगह बनाई है.

Learn Additionally- Anupama Upcoming Twist: इस शख्स ने मिलाया था रेस्टोरेंट के खाने में कॉकरोच, क्या कभी सच जान पाएगी अनुपमा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d