TRP Report पर दिखा IPL का असर

Photo of author

By A2z Breaking News


इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट आ गई है और दर्शकों का फेवरेट शो अनुपमा नंबर एक पर है. दूसरे नंबर पर झनक है. हालांकि आईपीएल का खुमार दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है और इस वजह से सीरियल्स को कम टीआरपी मिल रही है.

Anupama

रुपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा नंबर एक पर है. इस हफ्ते शो को 2.4 रेटिंग मिली है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा, अनुज के घर आध्या की वजह से शिफ्ट हो गई है.

Jhanak
Jhanak

कुछ महीने पहले ही स्टार प्लस पर सीरियल झनक शुरू हुआ है. झनक, अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है. शो को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है. इसमें हिना नवाब और कृशाल आहूजा है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum hai kisikey pyaar meiin1

शो गुम है किसी के प्यार में इस हफ्ते भी तीसरे नंबर पर है. झनक के टीआरपी लिस्ट में एंट्री के बाद शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का शो तीसरे नंबर पर आ गिरा है. शो की टीआरपी 1.8 है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3
Yeh rishta kya kehlata hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है. शो को 1.8 रेटिंग मिली है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा पोद्दार हाउस छोड़ चुकी है और हॉस्टल में शिफ्ट हो गई है. नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभीरा, अरमान को तलाक के पेपर्स देती है.

Imliee
Imliee

सीरियल इमली इस वीक टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर पर है. सीरियल को 1.4 रेटिंग मिली है. वहीं, हाल ही में खबरें आई है कि सीरियल ऑफ-एयर हो रहा है. इसमें साई केतन राव और अद्रिजा रॉय मुख्य रोल निभाते हैं.

Udne Ki Aasha
Udne ki aasha

छठे नंबर पर कुछ ही महीने पहले शुरू हुआ सीरियल उड़ने की आशा है. शो को 1.3 रेटिंग मिली है. इसका प्रोमो सामने आया था, जिसमें सायली की मां की बेइज्जती उसकी सास करती है, जिसके बाद वो अपनी सास को करारा जवाब देती है.

Additionally Learn- TRP Report: इस नये सीरियल ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ को छोड़ा पीछे, ‘अनुपमा’ फिर बना किंग मेकर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: क्या अरमान के साथ अपनी शादी को एक मौका देगी अभीरा, दादी सा से कहेगी ये बात



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d