TRP Report: टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस 17 ने मारी धांसू एंट्री, ये सीरियल बना टॉप, Checklist में बड़ा उलटफेर

Photo of author

By A2z Breaking News


TRP Report Week 3

इस बार भी टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा ने बाजी मार ली है. सीरियल नंबर एक पर बना हुआ है. 5 साल के लीप के बाद दर्शकों ने कहानी को पसंद किया है.

TRP Report Week 3

अनुपमा को 2.7 टीआरपी हासिल कर लिया है. इन दिनों ट्रैक अनुपमा और अनुज के ईद-गिर्द घूम रही है. आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि यशदीप को अनुपमा से प्यार हो जाएगा. वहीं, लीप के बाद पहली बार अनुपमा और अनुज मिलने वाले है.

TRP Report Week 3

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर शो गुम है किसी के प्यार में नंबर दो पर है. सीरियल को 2.6 रेटिंग मिली है. कुछ हफ्ते पहले शो ने अनुपमा को पीछे छोड़ दिया था.

TRP Report Week 3

गुम है किसी के प्यार में की कहानी इन दिनों सवी और ईशान की शादी हो गई है. हालांकि ईशान, रीवा से शादी करने वाला था, लेकिन हरिणी की आखिरी इच्छा पूरा करने के लिए उसने सवी से शादी कर ली.

TRP Report Week 3

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में नंबर तीन पर है. सीरियल में कुछ महीने पहले ही चौथा लीप आया है. अभीरा और अरमान की केमिस्ट्री सभी को पसंद आई है.

TRP Report Week 3

ये रिश्ता क्या कहलाता है को 2.3 रेटिंग मिली है. इन दिनों ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अरमान, रूही को वापस घर आने के लिए कहता है. रूही से वो वादा करता है कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगा.

TRP Report Week 3

साई केतन राव और अद्रिजा रॉय अभिनीत फिल्म इमली दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. . 2.2 की टीआरपी के साथ यह शो चौथे नंबर पर है.

TRP Report Week 3

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादास्पद रियलिटी शो बिस बाॉस 17 ने टीआरपी लिस्ट में धांसू एंट्री मारी है. शो का 28 जनवरी 2024 को ग्रैंड फिनाले है. ये पांचवें नंबर पर है.

TRP Report Week 3

बिग बॉस 17 को, 2.1 रेटिंग मिली है. 28 जनवरी 2024 को होने वाले ग्रैंड फिनाले में इस सीजन के नाम से पर्दा हट जाएगा. हाल ही में शो से विक्की जैन बाहर निकले है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d