TRP Report: ‘अनुपमा’ की बादशाहत कायम, जानिए इस बार किन शोज ने टॉप 10 में मारी बाजी

Photo of author

By A2z Breaking News


TRP Report Week 4

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर बना हुआ है. शो को 2.7 की रेटिंग मिली है. इन दिनों कहानी ज्यादा दिलचस्प हो गई है. पांच साल बाद अनुज और अनुपमा फिर से मिले है.

TRP Report Week 4

गुम है किसी के प्यार में टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर एक बार फिर से है. सीरियल को 2.5 रेटिंग मिली है. शो में ईशान और रीवा की शादी होने वाली थी, लेकिन ईशान और सवी की शादी हो जाती है.

TRP Report Week 4

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को 2.3 रेटिंग मिली है और ये तीसरे स्थान पर है. शो में दिखाया जा रहा है कि अभीरा को अरमान से प्यार होने लगा है. जबकी रूही अभीरा और अरमान को साथ में देखकर जलने लगी है.

TRP Report Week 4

विवादास्पद रियलिटी शो बिस बाॉस 17 का विनर मिल गया है. मुन्नवर फारूकी जीत गए है. इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसे 2 .1 रेटिंग मिली है.

TRP Report Week 4

कुछ महीने पहले शुरू हुआ शो झनक टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा. शो को 2.0 रेटिंग मिली है.

TRP Report Week 4

इमली हर बार टीआरपी लिस्ट में रहता है. इस बार शो छठे नंबर पर है और इसे 2.0 रेटिंग मिली है. पिछले हफ्ते भी शो इसी नंबर पर था.

TRP Report Week 4

सीरियल पांड्या स्टोर इस बार सातवें स्थान पर है और इसे 1.8 रेटिंग मिली है. शो में लीप आया था और इसके बाद दर्शकों को इसकी नयी कहानी पसंद आने लगी. इसे आप स्टार प्लस पर देख सकते है.

TRP Report Week 4

निर्माता राजन शाही का शो बातें कुछ अनकही से को 1.8 रेटिंग मिली है. यह शो वंदना की कहानी को दर्शाता है जो एक सफल गायिका बनने की राह पर सभी बाधाओं के बावजूद जीत हासिल करती है.

TRP Report Week 4

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 सालों से टीवी पर आ रहा है. शो को 1.8 रेटिंग मिली है. शो हाल ही में दयाबेन की वापसी को लेकर सुर्खियों में था.

TRP Report Week 4

सीरियल परिणीति टीआरपी लिस्ट में इस बार दसवें नंबर पर है. इस सीरियल को आप कलर्स पर देख सकते हैं और ये लोगों के बीच काफी पॉपुलर है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d