Trending Songs: साल 2023 में इन सुपरहिट गानों ने चार्टबस्टर पर मचाया तहलका, न्यू ईयर का जश्न होगा और भी शानदार

Photo of author

By A2z Breaking News


Trending Songs

साल 2023 जाने को है, ऐसे में लास्ट वीक में कई सारी पार्टियां होती है, जिसमें ट्रेंडिंग गाने बजते हैं और लोग इसपर पूरी रात डांस करते हैं. आइए कुछ ऐसे ट्रेंडिंग गानों के बारे में जानें जिन्होंने इस साल लोगों का दिल जीता और चार्ट पर छाए रहें.

Trending Songs

उड़ जा काले कावा- गदर 2

राग उड़ जा काले कावा मूल रूप से उत्तम सिंह द्वारा रचित था, उदित नारायण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था, और आनंद बख्शी के गीत थे.

Trending Songs

विथ यू- एपी ढिल्लियन

“विथ यू” गाने को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. ये गाना Spotify के वीकली टॉप सॉन्ग्स इंडिया चार्ट पर दूसरे स्थान पर और डेली ग्लोबल चार्ट पर प्रभावशाली 38वें स्थान पर पहुंच गया है. एपी ढिल्लियन की ओर से गाया गया ये गाना काफी वायरल हुआ था.

Trending Songs

तू मिले दिल खिले – स्टेबिन बेन

स्टेबिन बेन और असीस कौर की ओर से लिखित “तू मिले दिल खिले” ने विभिन्न म्यूजिक चार्टों में अपना नाम दर्ज कराया है. टॉप 20 सॉग्स में ये अपनी जगह बनाए हुए है.

Trending Songs

हीरिये – जसलीन रॉयल

“हीरिये” सॉग्स चार्टबस्टर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. इंस्टाग्राम पर यूजर्स लगातार रोमांटिक अंदाज में रील्स बना रहे हैं और एक दूसरे को टैग कर रहे हैं.

Trending Songs

मान मेरी जान – किंग

किंग के “मन मेरी जान” ने भारत में टॉप पर अपनी जगह बनाए रखने का दावा किया है. ये गाना Spotify डेली टॉप सॉन्ग्स ग्लोबल चार्ट पर एकमात्र गैर-बॉलीवुड हिंदी पॉप ट्रैक है.

Trending Songs

‘अर्जन वैली’- एनिमल

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ का लेटेस्ट चार्ट-टॉपर “अर्जन वैली” सोशल मीडिया पर एक सनसनी बन गया है. यह पंजाबी ट्रैक, हर शादियों में बज रहा है.

Trending Songs

‘झूमे जो पठान’- पठान

‘झूमे जो पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने धमाकेदार डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल ददलानी और शेखर रविजानी ने गाया है.

Trending Songs

‘सतरंगा’- एनिमल

“बदरंग में सतरंगा है ये इश्क रे, जोगी मैं और गंगा है ये इश्क रे” सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ का रोमांटिक ट्रैक अरिजीत सिंह ने गाया था, जो 2023 की सबसे बड़ी हिट्स में से एक बन गया है.

Trending Songs

बेशरम रंग- पठान

‘पठान’ का बेशरम रंग, विशाल-शेखर द्वारा रचित और शिल्पा राव और कैरालिसा मोंटेइरो के साथ उनकी आवाज से सुसज्जित, एक पार्टी सॉन्ग है. यह गाना न केवल दीपिका पादुकोण के प्रभावशाली डांस मूव्स को दर्शाता है बल्कि उनके और शाहरुख खान के बीच की शानदार केमिस्ट्री को भी उजागर करता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d