Teri Meri Doriyaann में इस पुराने किरदार की होगी एंट्री

Photo of author

By A2z Breaking News



Teri Meri Doriyaann: तेरी मेरी डोरियां जनवरी 2023 में शुरू हुआ था और इस महीने ऑफ-एयर हो जाएगा. सीरियल में 6 साल का लीप आया था, लेकिन इससे शो की टीआरपी नहीं बढ़ी. ऑफ-एयर को लेकर शो चर्चा में है. हालांकि फैंस थोड़े दुखी भी है कि शो बंद हो जाएगा. इन दिनों सीरियल में दिखाया जा रहा है कि साहिबा की मौत हो चुकी है और मुस गुरनूर की एंट्री हुई है. गुरनूर बिल्कुल साहिबा की तरह ही दिखती है. अब शो में एक और किरदार की री-एंट्री हो रही है.

तेरी मेरी डोरियां में होगी वीर की एंट्री

तेरी मेरी डोरियां में वीर यानी जतिन अरोड़ा, अंगद के छोटे भाई का रोल निभाता था. अब शो में उसकी री-एंट्री हो रही है. सीरियल में वीर का किरदार पहले काफी पॉजिटिव था और उसके बाद उसका रोल नेगेटिव हो गया था. मार्च में उसके किरदार को पागलखाने भेज दिया गया था. अब जतिन एक बार फिर से शो में आ रहे हैं. ईटाइम्स से बातचीत में जतिन ने कहा, अब, कई महीनों के बाद मैं शो में वापस आऊंगा क्योंकि मेकर्स ने वीर को वापस लाने का फैसला किया है. मुझे खुशी है कि 14 जुलाई को शो खत्म होने पर भी मेकर्स को लगा कि उन्हें मेरा ट्रैक फिर से शुरू करना चाहिए और मैं इसके लिए ग्रेटफुल हूं.

Additionally Learn: Teri Meri Doriyaann Off-Air: क्या सच में जुलाई में ऑफ-एयर हो जाएगा शो, अंगद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम शूटिंग कर रहे…

Teri Meri Doriyaann: क्या सीरियल से कटेगा साहिबा का पत्ता, हिमांशी पाराशर बोलीं- दर्शकों को शो में नया…

Teri Meri Doriyaann: वीर के बाद इस किरदार ने शो को कहा अलविदा, अंगद-साहिबा की जिंदगी से चला जाएगा दूर

गुरनूर को अंगद से हुआ प्यार

तेरी मेरी डोरियां में दिखाया जा रहा है कि गुरनूर की एंट्री से कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है. गुरनूर, अंगद के बेटे अकीर की टीचर है. गुरनूर के आने से अकीर काफी खुश हो गया है. वहीं, गुरनूर के एकस हसबैंड की एंट्री होने वाली है. हालांकि गुरनूर को अंगद से प्यार हो गया है और वो अपने दिल की बात उससे कहने वाली है. उसका पति जोरवार उसकी बात सुन लेता है और गुरनूर डर जाती है. आगे क्या होगा, ये जानने के लिए एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा.

Teri Meri Doriyaann: बीच में ही सीरियल को अलविदा कहेगा ये किरदार, अब नहीं आएगा नजर



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d