Teri Meri Doriyaann: क्या जुलाई में ऑफ-एयर हो जाएगा शो

Photo of author

By A2z Breaking News



Teri Meri Doriyaann Off-Air: सीरियल तेरी मेरी डोरियां जनवरी 2023 में शुरू हुआ था और जल्द ही दर्शकों का फेवरेट बन गया. सीरियल में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर लीड रोल प्ले करते हैं. कुछ महीने पहले ही शो में लीप आया, लेकिन इसकी कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आई. शो की गिरती टीआरपी में भी कुछ खास देखने को नहीं मिला. इसके बाद मेकर्स ने साहिबा के किरदार को खत्म कर दिया और मिस गुरनूर को ले आए. इस बीच शो के ऑफ-एयर होने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. इसपर विजयेंद्र ने चुप्पी तोड़ी है.

क्या ऑफ-एयर हो रहा तेरी मेरी डोरियां
पिछले कुछ महीनों से तेरी मेरी डोरियां की टीआरपी रेटिंग घटती जा रही है. इस वजह से मेकर्स काफी परेशान हो गए और उन्होंने योगेंद्र विक्रम सिंह की एंट्री शो में करवाई. उसके बाद उसका ट्रैक कुछ हफ्ते बाद ही खत्म कर दिया गया. इसके बाद मेकर्स ने साहिबा की मौत का ट्रैक लाया. हालांकि इससे भी टीआरपी में कोई बदलाव नहीं आया. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आने लगी की जुलाई में शो बंद कर दिया जाएगा. इससे फैंस परेशान हो गए.

Teri Meri Doriyaann: क्या सीरियल से कटेगा साहिबा का पत्ता, हिमांशी पाराशर बोलीं- दर्शकों को शो में नया…

Teri Meri Doriyaann: वीर के बाद इस किरदार ने शो को कहा अलविदा, अंगद-साहिबा की जिंदगी से चला जाएगा दूर

Teri Meri Doriyaann: बीच में ही सीरियल को अलविदा कहेगा ये किरदार, अब नहीं आएगा नजर

विजयेंद्र कुमेरिया ने तोड़ी चुप्पी
विजयेंद्र कुमेरिया ने तेरी मेरी डोरियां के ऑफ एयर पर रिएक्ट किया. एक्टर ने ईटाइम्स को बताया, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हम शूटिंग कर रहे हैं और अपना बेस्ट दे रहे हैं.” रेटिंग में गिरावट को लेकर एक्टर ने कहा, शो की शुरुआत बहुत अच्छी हुई और पिछले कुछ महीनों में कुछ दिलचस्प ट्रैक आए हैं. मेकर्स साहिबा के डबल रोल को लेकर आए है उम्मीद है कि नये ट्रैक से लोग कनेक्ट करेंगे. बता दें कि ये सीरियल स्टार प्लस पर शाम सात बजे टेलीकास्ट होता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d