T20 World Cup Last : जसप्रीत बुमराह ने मनाया जीत का जश्न

Photo of author

By A2z Breaking News


T20 WorldCup Last : टी20 विश्वकप का फाइनल मुकाबला भारत ने जिन खिलाड़ियों के दम पर जीता उनमें जसप्रीत बुमराह का नाम भी शुमार है. कल के मैच में जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट चटकाएं और अपनी टीम को जीत दिलाया. मैच के बाद जब जश्न मनाया जा रहा था, तब आईसीसी की प्रेजेंटर संजना गणेशन जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू ले रही थीं. सबकुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन अचानक जसप्रीत अपनी खुशी को संभाल नहीं पाए और संजना के गले लग गए.

संजना के साथ इंटरव्यू में जसप्रीत ने बताया कि वे इस जीत से कितने खुश हैं और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा अंगद भी इस मैच का गवाह बना है. मैच का हर पल बहुत खास था और सबने मेहनत की मैच जीतने के लिए.

संजना को गले लगाकर बुमराह ने दी बधाई

यह ग्राउंड पर एक बेहद ही खूबसूरत पल था. जसप्रीत अपनी खुशी अपनी पत्नी के साथ बांटना चाहते थे और वे संजना गणेशन जो उनकी पत्नी भी हैं, उनके गले लग गए. संजना और जसप्रीत बुमराह ने एक दूसरे के गले लगकर बधाई और जीत का जश्न मनाया. यह पल बहुत ही खास था. जसप्रीत को फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा ने तब गेंद थमाई थी, जब क्लासेन की धमाकेदार बल्लेबाजी से मैच एक तरह से भारत के हाथ से फिसलता जा रहा था.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी 2021 में हुई है

T20 worldcup closing : आईसीसी प्रेजेंटर संजना गणेशन के गले लगकर जसप्रीत बुमराह ने मनाया जीत का जश्न 2

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी 15 मार्च 2021 में हुई है. दोनों की पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान 2013 में हुई थी. उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और दो साल बाद गोवा में एक समारोह में शादी कर ली. इस समारोह में उनके करीबी रिश्तेदार और मित्र ही शामिल हुए थे. इन दोनों का एक बेटा भी है, जिसका जन्म 4 सितंबर 2023 में हुआ है.

टी20 विश्वकप भारत ने दूसरी बार जीता

भारत ने शनिवार को बाराबडोस में खेले गए टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हरा दिया. इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. भारत ने टी20 विश्वकप दो बार जीता है 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में और 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी में. 1983 में कपिलदेव ने एकदिवसीय क्रिकेट का विश्वकप जीता था और फिर 2011 में महेंद्र सिंह धोनी ने टीम को यह कप दिलाया था.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d