Site icon A2zbreakingnews

T20 World Cup 2024: वसीम अकरम ने टीम इंडिया पर कासा तंज



T20 World Cup 2024 को शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. टूर्नामेंट की शुरुआत 01 जून से होगी, लेकिन अमेरिका की टाइमिंग में फर्क के चलते भारत में टूर्नामेंट 02 जून से शुरू होगा. ये महामुकाबल वेस्टइंडीज और अमेरिका की सह-मेजबानी में खेला जाएगा. टी20 विश्व कप 2024 को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो गई है. मैच के शुरू होने से पहले सभी क्रिकेट एक्सपर्ट्स अपनी राय साझा कर रहे हैं. सभी अपनी अपनी राय और प्रिडिक्शन सभी के सामने रख रहे हैं. इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम ने टीम इंडिया पर मजाकिया लहजे में अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं थे. जिसके वजह से वह टी20 विश्व कप 2024 में थकान का बहाना नहीं बना पाएंगे.

T20 World Cup 2024: भारतीय खिलाड़ी नहीं बना सकेंगे बहाना: वसीम अकरम

भारतीय टीम पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए वसीम अकरम ने कहा, ‘भारतीय स्क्वॉड के 15 खिलाड़ी फाइनल का हिस्सा नहीं थे, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े नाम हैं. इस तरह ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में थकान का बहाना नहीं बना पाएंगे. हालांकि, रिंकू सिंह जरूर फाइनल तक खेले, लेकिन इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की रिजर्व टीम में रखा गया है.’ वसीम अकरम का मानना है कि यह भारतीय टीम के लिहाज से अच्छा है, टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए तरोताजा होंगे.

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को इन टीमों से मिलेगी चुनौती

बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को पाकिस्तान के अलावा अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड के साथ ग्रुप में रखा गया है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपनी वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को करेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें 9 जून को आमने-सामने होगी. इन टीमों के भारत को अमेरिका और कनाडा के साथ खेलना है.

T20 World Cup 2024: 9 मैदानों पर खेले जाएंगे मैच

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट के मुकाबले वेस्टइंडीज और अमेरिका के 9 मैदानों पर खेले जाएंगे. पहला मुकाबला 2 जून को अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें डल्लास में आमने-सामने होगी. जबकि इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाना है.



<

Exit mobile version