T20 World Cup 2024: यहां फ्री में देखें IND vs BAN मैच

Photo of author

By A2z Breaking News



T20 World Cup 2024 टूर्नामेंट में भारतीय टीम अब सुपर-8 के मुकाबले खेलती हुई नजर आएगी. भारतीय टीम का पहला मुकाबला 20 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा. टीम अपने अभियान को लेकर बारबाडोस पहुंच गई है. हार्दिक पांड्या ने बारबाडोस पहुंचने के बाद इस जगह की तारीफ की. वहीं बांग्लादेश ने नेपाल को हराने के बाद टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. बांग्लादेश ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 21 रनों से जीत दर्ज की. वह सुपर-8 में पहुंचने वाली आखिरी टीम बनी. बांग्लादेश का सुपर 8 में एक मैच टीम इंडिया से भी होगा. भारत और बांग्लादेश के बीच 22 जून को मैच खेला जाएगा. इस दर्शक मोबाइल पर फ्री में देख सकेंगे. तो चलिए जानते हैं आप इस मुकाबले को कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं.

T20 World Cup 2024: यहां फ्री में देख सकते हैं भारत-बांग्लादेश मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच होने वाले सुपर-8 मुकाबले को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. लेकिन अगर आप मोबाइल पर मैच देखने के शौकीन हैं तो फिर आपको डिज्नी हॉट स्टार पर जाना होगा, क्योंकि यहीं पर लाइव मैच देखने के लिए मिलेंगे. बड़ी बात ये है कि डिज्नी हॉट स्टार की ओर से 15 मई को ऐलान कर दिया गया था कि यहां पर सारे मुकाबले बिल्कुल फ्री में देखने के लिए मिलेंगे.

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश का ऐसा रहा है प्रदर्शन

बांग्लादेश टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप डी में है. उसने चार ग्रुप मैच खेले. इस दौरान 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की. वहीं एक मैच में हार का सामना किया. बांग्लादेश ने श्रीलंका को 2 विकेट से हराया था. इसके बाद उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. बांग्लादेश ने इसके बाद लगातार दो मैच जीते. उसने नीदरलैंड्स और नेपाल को हराया.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d