T20 World Cup 2024: एंजेलो मैथ्यूज का सामने आया बड़ा बयान

Photo of author

By A2z Breaking News


T20 World Cup 2024: श्रीलंका के अनुभवी क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज ने 2024 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए अपने साथियों की ओर से गहरा खेद और निराशा व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि वे ‘पूरे देश को निराश’ करने से ‘दुखी’ हैं. बांग्लादेश की नीदरलैंड पर जीत के बाद टूर्नामेंट से श्रीलंका का बाहर होना तय हो गया, जिसमे श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ दो हार का सामना करना पड़ा और नेपाल के खिलाफ एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया.

T20 World Cup 2024: SRI LANKA का खराब प्रदर्शन

मैथ्यूज ने टीम के खराब प्रदर्शन को स्वीकार किया, खासकर अफगानिस्तान, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में टी20 सीरीज में उनके मजबूत प्रदर्शन को देखते हुए. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि टीम टूर्नामेंट में अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई, जो उनकी हालिया सफलताओं को देखते हुए निराशाजनक है.

T20 world cup: angelo mathews

टीम का निराशाजनक प्रदर्शन एक दशक पहले पुरुषों के टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद से चल ही रहा है. टूर्नामेंट श्रीलंका और नीदरलैंड के लिए लॉजिस्टिक चुनौतियों से भरा हुआ था, दोनों टीमों को चार अलग-अलग स्थानों पर अपने ग्रुप गेम खेलने थे. इन चुनौतियों के बावजूद, मैथ्यूज ने अपनी टीम परफॉरमेंस को कम आंका.

मैथ्यूज और उनके साथियों ने कलेक्टिव डिसपॉइन्टमेंट और दुख व्यक्त किया, मैथ्यूज ने कहा, ‘हम दिल से हार्टब्रोकन हैं और अंदर से बहुत दुखी हैं.’ ‘लेकिन कल एक और दिन है, और हम अच्छा खेलने और जीत हासिल करने की उम्मीद के साथ नीदरलैंड का सामना करेंगे.’

T20 World Cup: टीम का आखरी मैच NED से

टीम के प्रदर्शन की वाइडस्प्रेड क्रिटिसिज्म की गई है, कई लोगों ने टूर्नामेंट की चुनौतियों के अनुकूल होने की उनकी क्षमता पर सवाल उठाए हैं. मैथ्यूज ने प्रत्येक ओप्पोनेण्ट को गंभीरता से लेने के महत्व को स्वीकार किया, जैसा कि पिछले दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नेपाल की लगभग जीत से पता चलता है. उन्होंने कहा, ‘हम किसी भी टीम को कम नहीं आंक सकते.’ ‘हमारा नेपाल का खेल बारिश के कारण रद्द हो जाना दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन जीवन ऐसा ही है. टूर्नामेंट में हमारे पास बस एक और खेल है, और हम अपने सम्मान के लिए खेलेंगे.’

Additionally Learn: गिल और रोहित के बीच अनबन! इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो

ये तीन भारतीय स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं अपना आखिरी टी20 वर्ल्ड कप!

इस तरह की आलोचनाओं के बावजूद मैथ्यूज और उनके साथियों ने नीदरलैंड के खिलाफ अपने बचे हुए मैच पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है. हालांकि यह परिणाम श्रीलंका के लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन नीदरलैंड के पास अभी भी सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने का मौका है, बशर्ते नेपाल बांग्लादेश के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज करे और नेट रन रेट के आधार पर बांग्लादेश को पीछे छोड़ दे.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d