T20 World Cup: टी-20 विश्वकप विजेता बना भारत, खुशी से झूमे विराट, सबसे पहले पत्नी अनुष्का को किया वीडियो कॉल!

Photo of author

By A2z Breaking News


टी-10 विश्वकप में भारत ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने जीत दर्ज की है। इस मौके पर भारतीय टीम की खुशी देखने लायक है। देशभर में खुशी का माहौल है। विराट कोहली ने हमेशा की तरह जीतने पर मैदान से परिवार को फोन लगाया। उनका यह अंदाज वाकई निराला था। संभवतः विराट ने अपनी पत्नी और परिवार के साथ खुशी के पल साझा किए, जो कैमरे में कैद हो गए।




शनिवार को भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ टी-20 विश्वकप का फाइनल खेलने मैदान में उतरी। दोनों के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला रहा और आखिर में जीत भारत के खाते में आई।  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 176 रन बनाए थे। वहीं, जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 169 रन बना सकी और इस जीत के साथ भारत ने 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया।  वहीं, भारत ने 17 साल बाद टी20 विश्व कप जीता है।

Deadpool & Wolverine Teaser: नए टीजर में आमने-सामने आए सबर्टूथ और वूल्वरिन, चरम पर पहुंचा प्रशंसकों का उत्साह


मैच जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी खुशी से भावुक नजर आए। एक-दूसरे को गले लगाते दिखे। विराट कोहली हमेशा जीत के बाद अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कॉल करना नहीं भूलते। इस बात तो जीत भी खास थी तो भला कैसे भूलते। मैदान से वे वीडियो कॉल करते दिखे। इस दौरान उनके भाव और खुशी देखने वाली थी, जो कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि भारत के जीतते ही अनुष्का शर्मा ने भी तुरंत पोस्ट साझा कर टीम इंडिया को बधाई दी।

 



इस जीत के बाद विराट कोहली ने टी-20 से संन्यास का एलान कर दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका आखिरी टी-20 मुकाबला है। बात करें विराट के निजी जीवन की तो उन्होंने 2017 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी रचाई। दोनों के दो बच्चे-एक बेटी वामिका और बेटा अकाय हैं। 

India vs South Africa: टी-20 वर्ल्ड कप जीता भारत, अनुष्का शर्मा के अलावा इन सेलेब्स ने अनोखे ढंग से दी बधाई

 




<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d