T20 World Cup: कोहली और अर्शदीप ने जीत के बाद “तुनक तुनक तुन” पर किया दमदार डांस, VIDEO

Photo of author

By A2z Breaking News



T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने शनिवार को 11 साल के ICC खिताबी के सूखे का खत्म कर दिया. टीम इंडिया ने बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. भारतीय टीम पूरे टूर्नामेंट में अजेय रही और फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराया. भारत के लिए यह ट्रॉफी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार के जख्म का मरहम भी था. टीम के इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के बाद से ही पूरे देश में जश्न का माहौल है. बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों के लिए खजाना खोल दिया है. बीसीसीआई जय शाह ने टीम के लिए 125 करोड़ रुपये के पुरस्कार की घोषणा की है.

कोहली और अर्शदीप का डांस वीडियो वायरल

जीत के बाद विराट कोहली, अर्शदीप सिंह, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा सहित सभी खिलाड़ियों, कोच और सपोर्ट स्टाफ की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जीत के बाद कोहली, अर्शदीप, अक्षर पटेल और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ी मशहूर गाने “तुनक तुनक तुन” पर खुशी से नाचते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गया. प्रशंसक अपने स्टार खिलाड़ियों को दिल खोलकर नाचते देख काफी रोमांचित हो रहे हैं.

ICC T20 World Cup: BCCI ने टीम इंडिया के लिए खोला खजाना, 125 करोड़ रुपये देने का एलान

Hardik Pandya नहीं, इस स्टार को T20I के कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग

3 खिलाड़ियों ने लिया संन्यास

एक तरफ पूरा देश विश्व चैंपियन बनने के ऐतिहासिक पल का जश्न मना रहा था, वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का एलान कर दिया. इसके एक दिन बाद रवींद्र जडेजा ने भी टी20 आई से संन्यास की घोषणा कर दी. कोहली ने जीत के बाद कहा कि यह भारत के लिए मेरा आखिरी टी-20 मैच था. हम वह कप जीतना चाहते थे और हमने जीत लिया. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने कहा कि यह मेरा आखिरी मैच भी था. अलविदा कहने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता. मैं यह (ट्रॉफी) बहुत चाहता था. इसे शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है.

हार्दिक बन सकते हैं टी20 के कप्तान

राहत की बात यह है कि तीनों स्टार खिलाड़ी वनडे और टेस्ट खेलते रहेंगे. बीसीसीआई अब टीम इंडिया के लिए एक नियमित टी20 आई कप्तान की तलाश में है. वर्ल्ड कप के बाद टीम को जिम्बाब्वे का दौरा करना है. इसके लिए प्रबंधन ने एक युवाओं की टीम तैयार की है. टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा रहे अधिकतर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. शुभमन गिल टीम की कप्तानी करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक पांड्या को टी20 का नया कप्तान नियुक्त किया जाएगा.





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d