Site icon A2zbreakingnews

T20 World Cup: अमिताभ बच्चन ने नहीं देखा वर्ल्डकप फाइनल मैच



T20 World Cup: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपने नाम कर लिया. इस रोमांचक मैच को हर कोई सांस थाम कर देख रहा था. जैसे ही भारत ने ट्राफी अपने नाम की, पूरा देश झूम उठा. हर तरफ जश्न का माहौल था. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहे हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि भारत के 17 साल बाद टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने पर वह इमोशनल हो गए थे.

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा-क्यों नहीं देखते मैच

जैसे ही भारत ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम की, लोगों की आंखें भर आईं. इस जीत पर अमिताभ बच्चन पर काफी भावुक हो गए. उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, “विश्व चैंपियन…भारत. टी20 विश्व कप 2024. उत्साह, भावनाएं और आशंका. सब कुछ हो गया और खत्म. आगे बिग बी ने लिखा, टीवी नहीं देखा गया, जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं. दिमाग में इससे ज्यादा कुछ नहीं आता. सिर्फ टीम के आंसूओं के साथ आंसू!” एक्टर अपनी भावनाएं अपने ब्लॉग पर लिखते हैं और फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Additionally Learn: India Wins T20 World Cup: भारत की जीत पर बॉलीवुड में जश्न का माहौल, सनी देओल बोले- आपने दिल, कप और खुशियां सब जीत ली

अमिताभ बच्चन ने लिखा- विश्व चैंपियन भारत

वहीं, अमिताभ बच्चन ने एक्स पर लिखा, “बहते आंसू. टीम इंडिया के आंसूओं के साथ. विश्व चैंपियन भारत. भारत माता की जय. जय हिन्द जय हिन्द जय हिन्द. गौरतलब है कि बिग बी, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 95 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म में एक्टर ने अश्वत्थामा का रोल प्ले किया है. दर्शक और समीक्षकों ने फिल्म को शानदार रिव्यूज दिया है.

Additionally Learn: T20 World Cup: जीत के बाद टीम इंडिया को रोते देख अनुष्का की बेटी को होने लगी थी ये चिंता, एक्ट्रेस बोलीं- जश्न मनाने के लिए…





<

Exit mobile version