Site icon A2zbreakingnews

T20 World Cup:अनुष्का ने विराट को लेकर लिखा-जश्न मनाने के…



India Wins T20 World Cup: टीम इंडिया के टी20 विश्व कप 2024 जीतने पर पूरे देश भर में खुशी का माहौल है. हर तरफ भारत की जीत का जश्न फैंस मना रहे हैं. भारत ने रोमांचक जीत दर्ज की और दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हरा दिया. इस ऐतिहासिक जीत पर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति के नाम प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के नाम लिखा प्यारा मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की टी20 विश्व कप ट्रॉफी पकड़े हुए एक तसवीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “मुझे इस आदमी से प्यार है. आपको अपना घर कहने के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं. इस जश्न को मनाने के लिए मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग वाटर पियो.” इस पोस्ट पर अबतक 4,397,592 लाइक्स आ चुके हैं. कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा सहित कई स्टार्स और फैंस ने इसपर प्यार बरसाया.

अनुष्का शर्मा ने लिखा- हमारी बेटी की सबसे बड़ी…

वहीं, अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के सदस्यों के मैच जीतने के बाद तसवीरें पोस्ट की. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई है, क्योंकि उसने उन्हें टीवी पर रोते हुए देखा था. आगे अनुष्का लिखती है, हां, माय डियर, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया. क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि. चैंपियंस-बधाई.” इस पोस्ट पर यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह सब बहुत ही भावनात्मक है! एक यूजर ने लिखा, हां. उन्हें अरबों लोगों ने गले लगाया.

Additionally Learn: India Wins T20 World Cup: भारत की जीत पर बॉलीवुड में जश्न का माहौल, सनी देओल बोले- आपने दिल, कप और खुशियां सब जीत ली





<

Exit mobile version