Swati Maliwal Case: कोर्ट ने चार दिन बढ़ाई आरोपी बिभव कुमार की रिमांड

Photo of author

By A2z Breaking News



Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामला तूल पकड़ता जा रहा है. स्वाति मालीवाल के आरोपों के बीच आज मारपीट के आरोपी बिभव कुमार की पांच दिन की रिमांड खत्म हो रही है. दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव कुमार को तीस हजार कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी बिभव कुमार की रिमांड को चार दिनों के लिए बढ़ा दिया है. कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस आरोपी बिभव कुमार को  मेडिकल जांच के लिए अरुणा आसफ अली अस्पताल लेकर आयी थी.

दिल्ली पुलिस ने की थी रिमांड बढ़ाने की मांग
स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले के आरोपी बिभव कुमार की रिमांड बढ़ाने की दिल्ली पुलिस कोर्ट से मांग की थी. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने आरोपी की सात दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने सिर्फ पांच दिनों की रिमांड दी थी. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने फिर से कोर्ट से रिमांड बढ़ाने की मांग की थी. जिसके बाद कोर्ट ने चार दिनों की हिरासत अवधि बढ़ा दी. गौरतलब है कि मारपीट मामले में मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को जब वह अरविंद केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री आवास पर गई थीं तो उनके निजी सहायक बिभव कुमार ने उनसे मारपीट की थी.

बीजेपी AAP पर लगातार कर रही है हमला
वहीं, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमला कर रही है. बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने इस मामले में कहा है कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है कि स्वाति को कहना पड़ा कि उनके साथ बदतमीज हुई है. जो वीडियो रिकॉर्ड किया गया था वह लंबा था, लेकिन रिकॉर्डिंग कथित तौर पर उन्हें बदनाम करने के लिए एडिट किया गया था. सबसे शर्मनाक यह है कि आतिशी, सौरभ भारद्वाज जैसे नेताओं और कई प्रवक्ताओं ने कैसे चरित्र हनन और पीड़िता को शर्मसार करना शुरू कर दिया है.इल्मी ने कहा कि स्वाति मालीवाल नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट समेत जांच में शामिल होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बिभव कुमार को राजनीतिक संरक्षण दिया जा रहा है.

स्वाति मालीवाल ने सुनाई आपबीती
इससे पहले गुरुवार को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मारपीट मामले को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने पूरी घटना बताई. उन्होंने कहा कि 13 मई को वो सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचीं थीं. जहां उन्हें स्टाफ ने उन्हें ड्राइंग रूम में बैठाया और बताया कि सीएम केजरीवाल घर पर हैं और उनसे मिलने आ रहे हैं. मालीवाल ने कहा कि वो वहां बैठी इंतजार कर रही थीं कि उनके पूर्व पीए बिभव कुमार गुस्से में आये और मारपीट शुरू कर दी. मालीवाल ने बताया कि बिभव ने उन्हें 6 से 7 थप्पड़ जोर से मारा. जब मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की, तो उन्होंने मुझे पैर पकड़कर नीचे गिरा दिया और फिर लात से मारने लगे. मालीवाल ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता धमकी दे रहे हैं अगर किसी ने उनका साथ दिया तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा. 





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d