Swati Maliwal Case: ऑपरेशन झाड़ू वाले बयान पर भड़की बीजेपी

Photo of author

By A2z Breaking News



Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल मामले में बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक बार फिर आमने-सामने आ गई है. दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप हो रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल विभव कुमार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, इससे पता चलता है कि यह घटना उनके निर्देश पर हुई है. दरअसल आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में अब यह दावा कर रही है कि स्वाति बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है. आम नेता आतिशी ने उन्हें बीजेपी का मोहरा तक कह डाला है. आरोपों के बीच अब बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार शुरू कर दिया है.

बीजेपी नेता और सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं जिसने सीएम आवास पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है. अरविंद केजरीवाल विभव कुमार के खिलाफ कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं? वह उन्हें बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा है एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया? उसने सीसीटीवी फुटेज भी नष्ट कर दिया, इतनी बड़ी साजिश क्यों की गई?

बीजेपी पर ऑपरेशन झाड़ू का आरोप
गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल मारपीट मामला अब पूरी तरह तूल पकड़ चुका है. आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनपर पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इधर, सीएम अरविंद केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच की तकरार और बढ़ गई है. सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी का वजूद खत्म करने में लगी है.  केजरीवाल ने AAP नेताओं से कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से चिंतित हैं. उन्होंने पार्टी को कुचलने के लिए ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया है. आने वाले समय में हमारे बैंक खातों से लेन-देन पर रोक लगा दी जाएगी, हमारा कार्यालय भी छीन लिया जायेगा और हम सड़क पर आ जायेंगे.

आतिशी लगातार बीजेपी पर साध रही हैं निशाना
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले को लेकर आम आदमी पार्टी नेता आतिशी लगातार बीजेपी पर हमला कर रही हैं. स्वाति मालीवाल के आरोपों को खारिज करते हुए आतिशी ने बीते दिनों कहा था कि वो बीजेपी के इशारों पर काम कर रही हैं. बीजेपी स्वाति को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा था कि वो बीते कुछ समय से बीजेपी नेताओं के संपर्क में थी. उनसे मुलाकात कर रही थीं. स्वाति ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी ने मारपीट मामले में पूरी तरह यू-टर्न ले लिया है.

आम के सामने आएंगी और बड़ी चुनौतियां- केजरीवाल
वहीं, आम आदमी पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर AAP नेता और कार्यकर्ताओं ने रविवार को बीजेपी के खिलाफ आंदोलन किया. आप ने बीजेपी मुख्यालय पर विरोध मार्च किया. इसे पहले शनिवार को आप संयोजक अरविंद केजरीवाल कहा था कि हम 19 मई को बीजेपी कार्यालय जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें. केजरीवाल ने कहा था कि हम शांतिपूर्ण तरीके से भाजपा मुख्यालय तक मार्च करेंगे और अगर पुलिस हमें रोकती है तो हम वहीं बैठ जाएंगे. हम आधे घंटे तक इंतजार करेंगे और देखेंगे कि क्या वे हमें गिरफ्तार करते हैं. अगर उन्होंने हमें गिरफ्तार नहीं किया तो यह उनकी हार होगी. 





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d