‘Sufficient is Sufficient! Jazbaat Ka Satyanaash Kar Diya’: Offended Wasim Akram Requires a ‘New Pakistan Workforce’

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया:

आखरी अपडेट:

न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए)

वसीम अकरम ने टी20 विश्व कप 2024 में भारत के खिलाफ 120 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाने पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को कड़ी फटकार लगाई। (स्क्रीनग्रैब, एपी)

वसीम अकरम ने टी20 विश्व कप 2024 में भारत के खिलाफ 120 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाने पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों को कड़ी फटकार लगाई। (स्क्रीनग्रैब, एपी)

पूर्व कप्तान वसीम अकरम बाबर एंड कंपनी की 6 रन से हार से काफी नाराज थे।

पाकिस्तान ने कनाडा को 7 विकेट से हराकर मौजूदा टी20 विश्व कप में अपना पहला अंक हासिल कर लिया है, लेकिन अभी भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अमेरिका और भारत के खिलाफ लगातार हार ने उनके अभियान को बुरी तरह प्रभावित किया है, जिससे उनके पास अन्य परिणामों के लिए प्रार्थना करने का एकमात्र विकल्प बचा है।

पाकिस्तान के पास अमेरिका के झटके से उबरने का मौका था, लेकिन खेल के अधिकांश समय तक अच्छी स्थिति में रहने के बावजूद उन्होंने यह मौका गंवा दिया। इस हार के कारण प्रशंसकों, पूर्व क्रिकेटरों और पूर्व कप्तानों की ओर से लगातार आलोचना की गई।

यह भी पढ़ें | IND vs USA T20 विश्व कप न्यूयॉर्क मौसम लाइव

बाबर एंड कंपनी की 6 रन से हार से पूर्व कप्तान वसीम अकरम काफी नाराज दिखे। न्यूयॉर्क में कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए उन्होंने कैमरे पर अपनी निराशा जाहिर की और कहा कि अब नए खिलाड़ियों को सामने लाने का समय आ गया है।

अकरम ने कहा, “मैं उनमें वह (हत्यारा) प्रवृत्ति नहीं ला सकता। यह अंदर से आना चाहिए।”

Boht ho gaya, boht again kar liya. Ab ye viral ho jaye ho jayeमुझे परवाह नहीं है (बस बहुत हो गया, मैंने उनका काफी समर्थन किया, अब मुझे परवाह नहीं है कि यह वायरल हो जाए)। किसी को तो इस पाकिस्तान क्रिकेट (टीम) के बारे में सच बोलना ही होगा। यह हाथ से बाहर होता जा रहा है।

Kisi ka temper off hai, woh uss se baat nahi kar raha, yeh uss se baat nahi kar raha (किसी का मूड खराब है, यह आदमी उस आदमी से बात नहीं कर रहा है) चलो दोस्तों! यह क्या हो रहा है! Poore mulq ke jazbaat ka tumne satyanaash maar ke rakh diya hai. Hadd hoti hai kisi cheez ki (आपने पूरे देश की भावनाओं के साथ खेला है, हर चीज की एक सीमा होती है)।

अकरम ने कहा, “बस बहुत हो गया! हो गया! नए बच्चों को लाओ और एक नई पाकिस्तानी टीम बनाओ। घर पर और यहाँ (अमेरिका में) पूरा पाकिस्तानी समुदाय उदास है। वे जश्न मना रहे थे कि हम (भारत के खिलाफ) लंबे समय के बाद जीत रहे हैं, वह भी इतनी बड़ी टीम के खिलाफ। लेकिन उन्होंने (पाकिस्तानी टीम ने) कहा ‘नहीं, हम जीतना नहीं चाहते चाहे कुछ भी हो जाए’।”

उन्होंने कहा, “अब उन्हें जाना चाहिए, खुद को आईने में देखना चाहिए और खुद ही कहना चाहिए कि वे अब नहीं खेलेंगे… मेरी सलाह उन्हें (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को) नई टीम, नए बच्चों को खिलाने की होगी। हम वैसे भी हार रहे हैं… उन बच्चों को ढालें। एक साल के समय में एक टीम तैयार हो जाएगी।”

पाकिस्तान समाप्ति के कगार पर

अब जब केवल एक मैच बचा है, तो पाकिस्तान ग्रुप स्टेज को केवल 4 अंकों के साथ समाप्त कर सकता है। अगर बुधवार को भारत और अमेरिका के बीच होने वाला मैच भी बारिश की भेंट चढ़ जाता है, तो भी यह उनके लिए सफर का अंत होगा। रद्द हुआ मैच भारत और अमेरिका को 4-4 अंकों के साथ सुपर 8 के लिए क्वालिफाई करने में मदद करेगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d