Staff India Head Coach: मोदी और शाह बनना चाहते हैं हेड कोच

Photo of author

By A2z Breaking News



Staff India Head Coach: बीसीसीआई (BCCI)ने बीते दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच के लिए आवेदन जारी किया था. जिसमें देश और विदेश से जुड़े कई पूर्व खिलाड़ियों ने आवेदन किया था. अब ये खबर निकल के सामने आ रही है कि इस आवेदन में कई ऐसे आवेदन भी आए हैं. जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं. बता दें, इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अप्लाई किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये सारे फेक एप्लिकेशन हैं, जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को प्राप्त हुए हैं. बीसीसीआई को 3000 से ज्यादा एप्लिकेशन मिले हैं, लेकिन इनमें से ज्यादातर फेक हैं, जिनमें पूर्व क्रिकेटरों और राजनेताओं का नाम शामिल है.

Staff India Head Coach: पहले भी आ चुके हैं ऐसे फर्जी आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि भारतीय टीम के हेड कोच के लिए फर्जी आवेदन आए हो. ऐसा इससे पहले हो चुका है. बता दें, बीसीसीआई को पहले भी फेक एप्लिकेशन मिले हैं. पिछली बार जब राहुल द्रविड़ को नियुक्त करने से पहले ईमेल के जरिए आवेदन मांगे गए थे तो उस समय भी भारी संख्या में फर्जी लोगों ने आवेदन किया था. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ‘पिछले साल भी बीसीसीआई को ऐसी ही प्रतिक्रिया मिली थी, जहां शरारती लोगों ने आवेदन किया था और इस बार भी कहानी वैसी ही है. बीसीसीआई को गूगल फॉर्म पर आवेदन आमंत्रित करने का कारण यह है कि एक शीट में आवेदकों के नामों की जांच करना आसान है.’ अपने विज्ञापन में बोर्ड ने बताया था कि उनको दक्षिण अफ्रीका में 2027 में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप तक टीम के लिए मुख्य कोच चाहिए.

Staff India Head Coach: इस बार आए इन फर्जी लोगों के आवेदन

इस बार भी कई सारे फेक आवेदन देखने को मिले. हालांकि, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई को फर्जी आवेदन की सूची में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम के भी फर्जी आवेदन पाए गए. इनके अलावा फर्जी आवेदन की सूची में बीसीसीआई को सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग सहित अन्य पूर्व क्रिकेटरों के नाम पर कई आवेदन प्राप्त हुए हैं. हेड कोच के पद के लिए आवेदन करने की समय सीमा सोमवार (27 मई) को समाप्त हो गई है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d