SRH vs GT Stay Rating: हैदराबाद में खराब मौसम की वजह से टॉस में देरी, प्लेऑफ में पहुंचने से सनराइजर्स महज एक जीत दूर

Photo of author

By A2z Breaking News


06:41 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay: हैदराबाद में बारिश का साया

हैदराबाद में मैच के दौरान बारिश का खतरा है। दो घंटे पहले वहां जमकर बारिश हो रही थी। साथ ही आंधी भी आई थी। मैच के दौरान भी बारिश की संभावना है। अगर मैच प्रभावित होता है तो सनराइजर्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है। एक-एक अंक बांटे जाएंगे, जिससे सनराइजर्स को क्वालिफाई करने के लिए एक और मैच का इंतजार करना होगा। हालांकि, उनके शीर्ष दो में जगह बनाने का सपना टूट जाएगा। साथ ही एक अंक मिलने पर यह भी तय हो जाएगा कि शनिवार को चेन्नई और बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले से कोई एक टीम ही प्लेऑफ में पहुंच पाएगी।

06:39 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay: गुजरात दर्ज करना चाहेगी जीत

13 में से सिर्फ पांच मैच जीत सकी गुजरात के 11 अंक ही हैं और वह जीत के साथ विदा लेना चाहेगी। पूर्व कप्तान हार्दिक पंड्या के इस सत्र में मुंबई इंडियंस के पास लौटने के बाद गुजरात की टीम में संतुलन नजर नहीं आया। पंड्या ने 2022 की खिताबी जीत और पिछले साल फाइनल तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई थी। कोलकाता के खिलाफ पिछला मैच बारिश में धुल गया, लेकिन गेंदबाजों ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले तीन ओवर में तीन विकेट लेकर उम्मीद जगाई थी। बल्लेबाजी में कप्तान शुभमन गिल और बी साई सुदर्शन पर एक बार फिर अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी होगी। डेविड मिलर इस सत्र में फॉर्म में नहीं दिखे, लेकिन आखिरी मैच में वह उपयोगी पारी खेलना चाहेंगे।

06:39 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay: गुजरात से मिली करारी हार

सनराइजर्स ने इस सत्र में जहां अविश्वसनीय स्कोर बनाए हैं तो शर्मनाक पराजय भी झेली है। गुजरात ने उसे टूर्नामेंट में सात विकेट से हराया था। पिछले पांच मैचों में से तीन में उसे पराजय झेलनी पड़ी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उसे 35 रन से, चेन्नई सुपरकिंग्स ने 78 और मुंबई इंडियंस ने सात विकेट से हराया। टीम बल्लेबाजी में हेड और शर्मा पर पूरी तरह निर्भर है। उनके नाकाम रहने पर उसकी पारी लड़खड़ा जाती है लिहाजा नीतीश रेड्डी, हेनरिच क्लासेन और अब्दुल समद को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

06:38 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay: हैदराबाद के हौसले बुलंद

इस मुकाबले से पहले सनराइजर्स को एक सप्ताह का ब्रेक मिला है जिससे वे तरोताजा होकर मैदान पर लौटेंगे। इसके अलावा आठ मई को लखनऊ पर रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद उसके हौसले वैसे भी बुलंद है। गेंदबाजों ने लखनऊ को कम स्कोर पर रोका तो ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने 166 रन का लक्ष्य 10 विकेट बाकी रहते 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

06:38 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay: शीर्ष दो में जगह बनाने पर सनराइजर्स की नजर

प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ एक जीत की जरूरत है, जबकि गुजरात की टीम प्रतिष्ठा के लिए ही खेलेगी। कप्तान पैट कमिंस की टीम की नजरें शीर्ष दो में जगह पक्की करने पर लगी है। उन्हें इसके बाद एक मैच और खेलना है और उनका नेट रनरेट भी प्लस 0.406 है। सनराइजर्स के 12 मैचों में 14 अंक है और वह अधिकतम 18 अंक हासिल कर सकती है जिससे शीर्ष दो में उसकी जगह पक्की हो जाएगी।

06:33 PM, 16-Might-2024

SRH vs GT Stay Rating: हैदराबाद में खराब मौसम की वजह से टॉस में देरी, प्लेऑफ में पहुंचने से सनराइजर्स महज एक जीत दूर

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2024 के 66वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुजरात टाइटंस से है। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। सनराइजर्स की टीम प्लेऑफ में पहुंचने से एक जीत दूर है। उसके दो मैच बचे हुए हैं। आज के मैच में जीतते ही टीम प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। हालांकि, हार उन्हें मुश्किलों डाल देगा। वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading