Sony Ult Put on Evaluate: 17 हजार वाला सोनी का नया हेडफोन कैसा है?

Photo of author

By A2z Breaking News



Sony Ult Put on Evaluate: जापानी टेक दिग्गज सोनी ने भारत में ULT पावर साउंड प्रोडक्ट्स की अपनी नयी सीरीज लॉन्च की है. इस लाइनअप में ULT टॉवर 10, ULT फील्ड 7, ULT फील्ड 1 स्पीकर और ULT वियर नॉइज-कैंसलिंग वायरलेस हेडफोन शामिल हैं. इस रिव्यू में हम फोकस करेंगे सोनी ULT वियर वायरलेस हेडफोन्स पर. हम जानेंगे कि 40 मिमी ड्राइवर की खूबी और 5Hz से 20,000Hz की फ्रीक्वेंसी रेंज का समर्थन करनेवाला यह हेडफोन सोनी के ब्रांड इमेज पर कितना खरा उतरता है.

सोनी का लेटेस्ट ULT Put on हेडफोन 16,990 रुपये में लॉन्च किये गए हैं. यह 40mm डायनैमिक ड्राइवर से लैस है. ये ओवर-द-ईयर वायरलेस हेडफोन Sony के इंटीग्रेटेड प्रॉसेसर V1 पर काम करते हैं. इसके साथ ही, ड्यूल नॉइज सेंसर टेक्नोलॉजी के साथ यह नॉइज कैंसिलेशन में कमाल का है. साथ ही, इसका फोल्डेबल डिजाइन इसे कहीं भी कैरी करने में आसान बनाता है.

Realme Buds Air 6 Professional Evaluate: 5 हजार के बजट में कैसे हैं रियलमी के नये ईयरबड्स, जानिए

Infinix Be aware 40 5G Evaluate: सबसे सस्ता वायरलेस चार्जिंग वाला स्मार्टफोन कैसा है?

Sony ULT Put on हेडफोन में एक सेंसर दिया गया है, जिसकी मदद से म्यूजिक को पॉज करने के लिए आपको बस इसे कान से हटाना होगा. जब आप इसे वापस अपने कान पर लगाते हैं, तो यह म्यूजिक फिर से प्ले कर देगा. ब्लूटूथ 5.2 के साथ यह मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है. बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बहुत दमदार है.

सोनी अल्ट वियर की बैटरी बैकअप के बारे में बात करें, तो अगर आप नॉइज कैंसेलेशन के साथ इसे यूज करेंगे तो इसमें 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा. वहीं, अगर बिना नॉइज कैंसेलेशन के इसे इस्तेमाल करने पर 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा. यह केवल तीन मिनट की चार्जिंग में 90 मिनट तक का प्लेटाइम दे सकता है. इस हेडसेट का वजन 225 ग्राम है. साथ ही इसमें कस्टमाइजेशन विकल्प भी दिये गए हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d