Sonia Gandhi: ‘विदेश दौरे से लौटने पर भोजन में चावल के साथ अरहर दाल जरूरी’; मां की रसोई से राहुल की वीडियो

Photo of author

By A2z Breaking News



राहुल और सोनिया गांधी (वीडियो ग्रैब)
– फोटो : social media

विस्तार


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने फुर्सत के पलों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राहुल को मां सोनिया गांधी के साथ किचन में क्वालिटी टाइम गुजारते देखा जा सकता है। इस वीडियो में सोनिया गांधी खुद बता रही हैं कि विदेश से लौटने पर उनके भोजन में ‘अरहर की दाल और चावल’ जरूर होने चाहिए। 

दरअसल, नव वर्ष 2024 दस्तक दे रहा है। न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर राहुल गांधी ने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है। इसमें सोनिया गांधी अपने खाने की पसंद बताते देखी जा सकती हैं। राहुल और सोनिया गांधी संतरे का मुरब्बा बनाते भी दिखे। राहुल कहते हैं कि वह अपनी बहन प्रियंका गांधी की बताई रेसिपी से मुरब्बा बना रहे हैं।

‘मां, यादें और मुरब्बा’ टाइटल के साथ शेयर की गई इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में सोनिया और राहुल की निजी बातचीत, भोजन के बारे में हल्की-फुल्की नोकझोंक भी देखी जा सकती है। मुरब्बा बनाते समय राहुल गांधी ने सियासी तड़का भी लगाया। उन्होंने कहा, अगर बीजेपी वालों को जैम का स्वाद लेना हो तो वे भी लुत्फ उठा सकते हैं। राहुल सोनिया से भी इस पर सवाल करते हैं। इस पर सोनिया गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा, वे (भाजपाई) जैम को वापस हमारी तरफ फेंक देंगे। इस पर राहुल ठहाके लगाकर हंसने लगे।








<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d