Sonakshi sinha: सोनाक्षी सिन्हा का क्यूट वीडियो: पति जहीर इकबाल को बताया ‘ग्रीनेस्ट फ्लैग एवर’

Photo of author

By A2z Breaking News


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी इस महीने चर्चा का विषय बनी रही. इस सेलिब्रिटी कपल ने अपने स्टार-स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन में हाथों में हाथ डाले एंट्री करके फैंस का दिल जीत लिया. हाल ही में, सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि क्यों जहीर उनके लिए सबसे बड़े ‘ग्रीन फ्लैग’ हैं.

सोनाक्षी ने जहीर को बताया ‘ग्रीनेस्ट फ्लैग एवर’

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज की. अपने करीबियों की मौजूदगी में कानूनी कागजात पर साइन करने के बाद, इस कपल ने मुंबई में अपने स्टार-स्टडेड रिसेप्शन में खूब डांस किया. अपनी हनीमून फेज को एन्जॉय करते हुए, सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया. 

Sonakshi

इंस्टाग्राम पर शेयर करी इस वीडियो में सोनाक्षी एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में नंगे पैर चलती दिख रही हैं. फिर वह अपने पति जहीर को दिखाती हैं, जो उनके हाई हील्स को पकड़े हुए उनके आगे चल रहे हैं. जहीर ने यह जेस्चर तब किया जब सोनाक्षी हील्स पहनकर थक गई थीं. 

Zaheer And Sonakshi Sinha Pda
Sonakshi sinha drops a video of hubby zaheer calls him the greenest flag ever

Additionally learn:Anupama Upcoming Twist: वनराज ने टीटू को कहा क्रिमिनल दुल्हा.. हैरान रह गई डिंपी, क्या अनु-अनुज बचा पाएंगे शादी

Additionally learn:Rhea Chakraborty Birthday: अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के लिए दिया ऑडिशन, लेकिन करना पड़ा रिजेक्शन का सामना

वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “जब आप सबसे बड़े ग्रीन फ्लैग से शादी करते हैं.” सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी शादी की पसंदीदा तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर में जहीर शाहरुख खान की सिग्नेचर पोज करते हुए और सोनाक्षी उनके कंधे पर झुकी हुई दिख रही हैं. 

जहीर ने भी सोनाक्षी का वीडियो रीशेयर किया और लिखा, “आई लव यू बेबी.” 

सोनाक्षी और जहीर ने फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में स्क्रीन शेयर की थी और गाना ‘ब्लॉकबस्टर’ में भी साथ काम किया था.

Additionally learn:प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम, पार्ट 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d