Shatrughan Sinha: हॉस्पिटल में शत्रुघ्न सिन्हा भर्ती

Photo of author

By A2z Breaking News



Shatrughan Sinha Hospitalised: दिग्गज अभिनेता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर चर्चा में थे. सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से 23 जून को मुंबई में शादी की. इस शादी में एक्टर हमेशा अपनी बेटी के बगल में खड़े रहे और उसका साथ दिया. वहीं, अब खबर आ रही है कि 77 साल के शत्रुघ्न को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस बारे में जानकारी उनके बेटे लव सिन्हा ने दी.

हॉस्पिटल में एडमिट है शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा के हेल्थ के बारे में लव सिन्हा ने अपडेट दी. उन्होंने पीटीआई को व्हाट्सएप मैसेज में बताया, “मेरे पिता को तेज बुखार था और हमने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया, ताकि वह ठीक हो सकें और हम उनकी वार्षिक जांच भी करा सकें.” वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी थी कि एक्टर की छोटी सी सर्जरी भी हुई है. इसपर लव ने कहा, “मैं हर दिन हॉस्पिटल जाता हूं, इसलिए मैं बता रहा हूं कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं हुई थी.”

Additionally Learn: जहीर-सोनाक्षी की शादी का अनसीन वीडियो शत्रुघ्न सिन्हा ने किया शेयर, मंत्रोच्चारण के बीच हाथ जोड़े दिखा कपल

Additionally Learn: बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए भाई लव सिन्हा, कहा- समय दो वजह बता दूंगा

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी की हुई शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कुछ दिनों बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सिविल मैरिज की. शादी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. कपल ने भी फोटोज फैंस के साथ शेयर की. शादी के बाद कपल ने एक रिस्पेशन पार्टी भी रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. दोनों एक-दूसरे को सात साल से डेट कर रहे थे.

Additionally Learn: Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में दिखा सलमान का स्वैग, ढोल की थाप पर न्यूली वेड कपल के साथ काजोल ने किया डांस, VIDEO



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d