Site icon A2zbreakingnews

Shatrughan Sinha: बीमारी के बीच टी20 विश्व कप फाइनल मैच का आनंद उठाते दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा-विवादों से दूर


दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कुछ दिनों बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके बिगड़े हुए स्वास्थ्य को लेकर उनके प्रशंसक काफी चिंतित थे। शत्रुघ्न की बीमारी के बीच दावा किया गया था कि अभिनेता की सर्जरी हुई है। हालांकि, बाद में बेटे ने खुद आकर असल सच्चाई की पुष्टि की थी। वहीं, अब शत्रुघ्न ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह  टी20 विश्व कप फाइनल मैच का आनंद उठा रहे हैं।




शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्स हैंडल पर भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 विश्व कप फाइनल मैच देखते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि तस्वीरों का स्थान स्पष्ट नहीं था, लेकिन दिग्गज अभिनेता कुछ दोस्तों और अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ नजर आए। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए ‘विवाद और भ्रम’ से दूर।”


अभिनेता ने आगे लिखा, “सच तो यह है कि हम अपने परिवार के सबसे अच्छे सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ आनंद ले रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सबसे चर्चित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद ले रहे हैं। न केवल अनुष्का शर्मा के बल्कि देश के हीरो विराट कोहली को देखना भी बहुत अच्छा है। शानदार प्रदर्शन देखना सुखद अनुभव था।”


 शत्रुघ्न ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा,  “इस शानदार जीत के लिए टीम को बधाई और शुभकामनाएं। दोनों दिग्गजों विराट कोहली और रोहित शर्मा का टी20 से संन्यास लेने और अगली पीढ़ी के लिए नया रास्ता दिखाने का सही समय पर सुंदर निर्णय लेना है।  यह बेहद रोमांचकारी और मनोरंजक मैच था और हमें उनके सबसे अच्छे प्रदर्शन के लिए टीम साउथ अफ्रीका को भी पूरा श्रेय देना चाहिए। जय हिन्द!”







<

Exit mobile version