Share : BHEL, टाटा मोटर्स जैसे शेयर्स से होगा फायदा, निवेश से पहले पढ़े खबर

Photo of author

By A2z Breaking News


Share : गुरुवार को share मार्केट में गजब की तेजी देखने को मिली, नए रिकॉर्ड देखने को मिले. बहुत सारी कंपनियों के शेयर्स ने अच्छा परफॉर्म भी किया और आगे भी इनसे उम्मीद लगाई जा सकती है. अगर आप भी स्टॉक मार्केट में निवेश करने की सोच रहें हैं इन शेयर्स के बारे में जरूर जान लीजिए .

इन शेयर्स से है उम्मीद

Share मार्केट की आज की बंपर क्लोजिंग के बाद अगर आप स्टॉक मार्केट में निवेश करने की योजना बना रहें हैं तो इन शेयर्स के बारे में एक बार जरूर जान लीजिए.

BHEL

BHEL कंपनी के share में अभी मामूली गिरावट के बावजूद लाभ की संभावना है. विशेषज्ञों का मानना है कि shareदैनिक सीमा में ब्रेकआउट के लिए तैयार है, साथ ही ट्रेडिंग वॉल्यूम भी बढ़ रहा है. मौजूदा share की कीमत लगभग 311 रुपये है.

पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड

पीएफसी Share का आज का प्राइस 534 रुपए पर है, इसकी टेंडेंसी बुलिश नजर आ रही है. इसमें निवेश करना अच्छा हो सकता है, पर एक्सपर्ट की सलाह लेने के बाद निवेश करना हमेशा स्मार्ट माना जाता है. उम्मीद है कि कंपनी के shareऊपर की ओर भागेंगे.

Share : bhel, टाटा मोटर्स जैसे शेयर्स से होगा फायदा, निवेश से पहले पढ़े खबर 2

Additionally Learn : रॉकेट की तेजी से चढ़ा बाजार तो CJI ने सेबी-सैट को किया आगाह, बोले- धैर्य धरे रहें

टाटा मोटर्स लिमिटेड

टाटा मोटर्स लिमिटेड के share प्राइस 1002 रुपए के पास हैं. दोपहर के 3 से 3:30 बजे के बीच अलग ही तेजी देखने को मिली. ओवरऑल इस कंपनी के shareअभी बुलिश चल रहे हैं, और यह बूम आने वाले दिनों में भी देखने को मिल सकती है.

Additionally Learn : Sensex पहली बार 80000 के पार पहुंचकर हुआ बंद, निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड में निवेश भी फायदे का सौदा हो सकता है. इसके शेयर्स में 0.80% की ग्रोथ देखने को मिली है और करेंट मार्केट प्राइस 2,901 रुपए के पास है. कंपनी की ओर से लिए गए कॉरपोरेट डिसीजंस का असर शेयरों पर भी देखने को मिला है जो कल भी ऊपर गए थे और आज भी अच्छा रिटर्न दे रहे हैं.

उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी share मार्केट अच्छा परफॉर्म करेगा, और लोगों को मुनाफा कमाने का अवसर मिलेगा. पर एक बात का ध्यान रखें, share मार्केट में निवेश करना बाजार जोखिमों के अधीन है, इसमें या कहीं भी निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें.

Additionally Learn : BDL : Bharat Dynamics के शेयर देंगे बंपर फायदे, जाने पूरी खबर



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d