Sarfira: फिल्म ओपनिंग पर करेगी इतने करोड़ की ओपनिंग

Photo of author

By A2z Breaking News



Sarfira Field Workplace Assortment Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ आज रिलीज हो गई है. अक्षय की ‘सरफिरा’ इस साल उनकी दूसरी फिल्म है. इसी साल खिलाड़ी कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया था. मूवी दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई. इस मूवी से एक्टर और मेकर्स को बहुत उम्मीदें है. ओपनिंग डे पर मूवी कितनी कमाई करेगी और एक्सपर्ट क्या कहते हैं, आपको बताते हैं.

सरफिरा को लेकर क्या बोले तरण आदर्श

अक्षय कुमार के लिए पिछला दो साल मुश्किल भरा था और उनकी बैक-टू-बैक सारी फिल्में फ्लॉप हो गई. फिल्म सरफिरा सिनेमाघरों में चलेगी या नहीं, इसपर बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में ट्रेड एक्सपर्ट्स ने राय रखी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने कहा, “इसकी चर्चा कम है और इसी प्रमोशन ज्यादा नहीं हुई. मुझे लगता है ये वर्ड ऑफ माउथ फिल्म है. सरफिरा भी एक अच्छी रीमेक होगी. अक्षय कुमार और परेश रावल लंबे समय बाद साथ आ रहे और उनकी कास्टिंग जबरदस्त है.”

Additionally Learn- Sarfira: कैप्टन गोपीनाथ हैं ‘सरफिरा’ के असली हीरो, जिन्होंने आम आदमी को दिखाया सस्ते हवाई सफर का सपना

Additionally Learn: शिखर धवन का पोस्ट देख अक्षय कुमार का छलका दर्द, बोले- ‘इससे ज्यादा दर्दनाक कुछ नहीं…’

Additionally Learn: Hera Pheri 3: ‘हेरा फेरी 3’ पर परेश रावल ने दिया बड़ा अपडेट, बताया- इस दिन शुरू करेंगे अक्षय-सुनील संग शूटिंग

जानें सरफिरा पहले दिन कितनी करेगी कमाई

अतुल मोहन ने कहा, “सरफिरा निकल जाएगी और ये एक मोटिवेशनल फिल्म है. महामारी से पहले अक्षय कुमार एक ऐसे दौर में थे, जहां उन्होंने मिशन मंगल, पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी मूवीज की. इन मूवीज के लिए उन्हें तारीफ मिली और सरफिरा उसी कैटेगरी में आती है. वहीं, ओपनिंग डे पर मूवी के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन उतनी खास कमाई नहीं होगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ओपनिंग डे पर मूवी 3 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. बता दें कि फिल्म में राधिका मदान और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d