Saptahik Rashifal 5 to 11 Could 2024: इस सप्ताह धनु राशि वाले जातक को मिलेंगे अच्छे अवसर

Photo of author

By A2z Breaking News



Saptahik Rashifal: सप्ताहिक धनु राशिफल

करियर- इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में पॉजिटिव चेंज होगा.इन दिनों टेलीफोन,मोबाइल,ई-मेल से महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी. जिन लोग स्वंतत्र बिजनेस या मेडिकल,फार्मा,नर्सिंग,कम्प्यूटर से जुड़े हैं,इस सप्ताह उन्हें आगे बढ़ने का बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होगें. नये प्रोजेक्ट की शुरूआत हो सकती है. विद्यार्थियों को प्रतियोगीता परीक्षा में मनोनुकूल परिणाम मिलने की योग है.जॉब संबंधी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

पर्सनल लाइफ- पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़ियां है. इंटरनेट,फेसबुक,व मोबाइल के जरिए किसी से पहचान होगी, जो आगे चलकर प्रेम-संबंध में बदलेगा और धीरे-धीरे प्रेम-प्रसंग विवाह में परिणत होने की संभावना है. अविवाहित हैं तो विवाह होने की संयोग बनेगा.

फैमली लाइफ- परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी. फैमिली में किसी नये सदस्य का आगमन हो सकता है. गृह-भूमि-वाहन का सुख मिलेगा. सपरिवार पार्टी,सिनेमा,आदि में जाने का योग है.मांगलिक कार्य का रूप रेखा बनेगी.मकान-वाहन संबंधी कार्य में सफलता मिलेगी.

शुभ दिन- रविवार,शुक्रवार
शुभ रंग- पिंक,दुधिया
शुभ तारीख- 5,9
सावधानी:- खानपान पर ज्यादा ध्यान दें, कार्यों को जल्दबाजी में न करें, नहीं तो कार्यों में असफलता मिल सकती है.
उपाय- नियमित माँ लक्ष्मी की उपासना करें तथा ऊँ ह्लीं क्लीं सौः मंत्र का 108 बार जप करें.

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे
यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न [email protected] या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d