Samsung Galaxy E-book 4 सीरीज की प्री-बुकिंग शुरू, 1999 रुपये देने पर मिलेगा 5000 का तगड़ा डिस्काउंट

Photo of author

By A2z Breaking News


Samsung Galaxy E-book 4 Collection: दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी सैमसंग ने हल में अपने फ्लेगशिप एस 24 सीरीज गैलेक्सी एआई के साथ लॉन्च किया था. जो वाकई नेक्स्ट लेवल फोन्स है. ये फोन्स एआई की दुनिया में नई क्रांती लेकर आए हैं. अब सैसंग ने अपने लैपटॉप कैटेगरी के लिए एक अलग बेंचमार्क सेट करने की कोशिश कर रहा है. आपको बता दे कि कथित तौर पर सैमसंग इस महीने भारत में अपने गैलेक्सी बुक4 सीरीज के लैपटॉप पेश करने की तैयारी कर रहा है. हालांकि, कंपनी ने Galaxy Book4 सीरीज के लिए किसी आधिकारिक लॉन्च तिथि या कीमत की घोषणा नहीं की है. गौरतलब है कि इस सीरीज का अनावरण दिसंबर 2023 में दक्षिण कोरिया में किया गया था.

सैमसंग गैलेक्सी बुक4 लाइनअप में तीन मॉडल गैलेक्सी बुक4 अल्ट्रा, गैलेक्सी बुक4 प्रो और गैलेक्सी बुक4 प्रो 360 शामिल हैं. आधिकारिक लॉन्च से पहले, दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने गैलेक्सी बुक4 अल्ट्रा को छोड़कर, गैलेक्सी बुक4 सीरीज के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है, जो भारत में तुरंत उपलब्ध नहीं हो सकता है. गैलेक्सी बुक 4 प्रो और गैलेक्सी बुक 4 प्रो 360 के मूनस्टोन ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होने की उम्मीद है.

1,999 रुपये के टोकन भुगतान के साथ प्री-बुकिंग

भारत में ग्राहकों के पास 1,999 रुपये के टोकन भुगतान के साथ प्री-बुकिंग करके अपनी गैलेक्सी बुक4 सीरीज को सुरक्षित करने का अवसर है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह जमा राशि पूरी तरह से वापसी योग्य है, यदि चाहें तो पूर्ण वापसी के साथ कैंसल भी कर सकते है. इसके अतिरिक्त, खरीदारी पर ग्राहकों को 5,000 रुपये का लाभ भी मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी बुक4 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी बुक4 प्रो

सैमसंग के इस लैपटॉप को इंटेल कोर अल्ट्रा 5 या अल्ट्रा 7 सीपीयू के साथ इंटेल आर्क ग्राफिक्स के साथ पेश किया जा सकता है. अगर इसके ओएस की बात करें, तो विंडोज 11 होम एडिशन के साथ आ सकता है. यह 14-इंच या 16-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले के के साथ पेश कर सकता है. कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में वाईफाई 6E, ब्लूटूथ 5.3 और 65W USB-C चार्जिंग के साथ 63Wh/76Wh बैटरी शामिल है.

सैमसंग गैलेक्सी बुक4 प्रो 360

इस लैपटॉप में शानदार 16-इंच AMOLED टचस्क्रीन है. यह डिवाइस इमर्सिव विजुअल ऑफर करता है. इसमें मजबूत 76Wh बैटरी दिया गया है, जिसके के लिए तेज 65W चार्जिंग दी गई है. नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के लिए 16GB या 32GB रैम और 512GB या 1TB का स्टोरेज कॉन्फिगरेशन दिया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी बुक4 अल्ट्रा

यह लैपटॉप इंटेल कोर अल्ट्रा 9 या अल्ट्रा 7 प्रोसेसर द्वारा संचालित, शानदार प्रदर्शन का दावा कर सकता है, जो संभावित 64 जीबी रैम और 2 टीबी एसएसडी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. यह 3K AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और 76Wh बैटरी द्वारा संचालित है, जो 140W USB-C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसके अलावा, यह यूएसबी टाइप-ए और एचडीएमआई 2.1 पोर्ट सहित कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d