SAMSUNG वॉलेट में एक्सट्रा सर्विसेज के लिए Paytm के साथ टाईअप

Photo of author

By A2z Breaking News



Samsung Collab with Paytm: सैमसंग ने भारत में सैमसंग वॉलेट में ट्रेवल और मनोरंजन सविसेज को जोड़ने के लिए पेटीएम की मूल कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के साथ साझेदारी की है. साझेदारी के माध्यम से, सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के यूजर्स डिजिटल वॉलेट के माध्यम से पेटीएम की सेवाओं के सूट तक पहुंच सकते हैं, जिसमें फ्लाइट और बस बुकिंग, मूवी टिकट खरीद और इवेंट बुकिंग शामिल हैं.

पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर ऐप का उपयोग करने वाले गैलेक्सी यूजर्स ‘ऐड टू सैमसंग वॉलेट’ कार्यक्षमता का उपयोग करके अपने टिकटों को सीधे सैमसंग वॉलेट में जोड़ सकते हैं. यह बात बीते गुरुवार को कंपनी के एक बयान में कहा गया है.

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पेटीएम ऐप लाखों भारतीयों के लिए ट्रेवल और इवेंट बुकिंग के लिए जाने-माने गंतव्य है, सैमसंग के साथ इसकी साझेदारी यूजर्स के लिए अपनी सेवाओं तक पहुंचने के नए रास्ते खोलती है, जो कि आगे की सुविधा को बढ़ावा देने के इसके प्रयासों के अनुरूप है,”

सैमसंग वॉलेट यूजर्स गैलेक्सी स्टोर के माध्यम से अपने ऐप को अपडेट करके नई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. “ये सुविधाएं गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर्स को कई ऐप के बीच स्विच किए बिना आसानी से बस और एयरलाइन टिकट, साथ ही मूवी और इवेंट टिकट खरीदने की अनुमति देती हैं.

सैमसंग इंडिया में एमएक्स बिजनेस के वरिष्ठ निदेशक मधुर चतुर्वेदी ने कहा, “इसके अलावा, यूजर्स अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन की होम स्क्रीन पर स्वाइप करके इन टिकटों तक पहुंच सकते हैं.”

Greatest 5G Smartphones Underneath 10000: 10 हजार से सस्ते तगड़े फीचर्स वाले 5G फोन्स की लिस्ट देखें



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d