Salaar Leaked On-line: प्रभास की सालार को रिलीज होते ही लगा झटका, एचडी प्रिंट में इन साइट्स पर लीक हुई फिल्म!

Photo of author

By A2z Breaking News


Salaar Leaked On-line

सालार: भाग 1- सीजफायर रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों से जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. दो-भाग की पीरियड एक्शन ड्रामा की पहली किस्त 22 दिसंबर को रिलीज हुई है.

Salaar Leaked On-line

सालार में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, टीनू आनंद, ईश्वरी है. केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने इसका निर्देशन किया है.

Salaar Leaked On-line

सालार को सीबीएफसी से ए प्रमाणपत्र मिलने के बारे में प्रशांत नील ने कहा कि, “मैं बहुत निराश था, मैं उसके सामने 20 मिनट तक बैठा रहा. मैं जानता हूं कि मैंने कोई अश्लील फिल्म या ऐसी फिल्म नहीं बनाई है जो हिंसा से असंवेदनशील हो. यह सब आवश्यक हिंसा है.”

Salaar Leaked On-line

सालार के रिलीज होने के साथ ही मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीजिला, मूवीरुलज जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर मुफ्त स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध है.

Salaar Leaked On-line

इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक हो गई थी. इसके अलावा ‘जवान’, ’12वीं फेल’, ‘ड्रीम गर्ल 2’, ‘गदर 2’ जैसी मूवी भी पायरेसी का शिकार हो चुकी है. बता दें कि पायरेसी एक दंडनीय अपराध है. प्रभात खबर बिल्कुल इसके खिलाफ है.

Salaar Leaked On-line

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है सालार ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई करेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 29 करोड़ रुपए की शानदार कमाई करेगी.

Salaar Leaked On-line

फिल्म सालार कथित तौर पर 400 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है. बता दें कि सालार दुनिया भर में तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ सहित पांच भाषाओं में रिलीज हुई है.

Salaar Leaked On-line

पृथ्वीराज ने इंडिया टुडे संग बातचीत में शाहरुख खान संग डंकी संग क्लैश पर कहा कि, “नहीं, यह क्लैश मुझे परेशान नहीं करता है क्योंकि मैं अपनी सफलताओं और असफलताओं को एक ही तरह से मानता हूंय मैं इससे दूर चला जाता हूं. ऐसे सबक होंगे जो आप दोनों से सीखेंगे.”

Salaar Leaked On-line

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सालार में प्रभास ने 100 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम दी गई है. फीस के अलावा एक्टर फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई का 10 प्रतिशत प्राप्त करने के हकदार है.

Dunki vs Salaar

बॉक्स ऑफिस पर डंकी और सालार इस साल की सबसे बड़ी क्लैश है. शाहरुख खान और प्रभास दोनों के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d