Salaar Field Workplace Assortment: प्रभास की सालार FLOP हुई या HIT, यहां जानें अबतक का टोटल कलेक्शन

Photo of author

By A2z Breaking News


Salaar

प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन स्टारर सालार: पार्ट 1 जबसे सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तबसे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. मूवी को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिला. ओपनिंग डे पर इसने 90.7 करोड़ रुपये की कमाई की और शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया.

Salaar

ट्रेड एनिलिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, बाहुबली 2, आरआरआर, केजीएफ: चैप्टर 2 और 2.0 के बाद सालार पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ फिल्म बन गई है.

Salaar

सालार रिलीज के 19 दिनों बाद भी थियेटर्स में टिकी हुई है. मूवी ने अबतक 705 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है. अब ये मूवी 750 करोड़ की ओर आगे बढ़ रही है.

Salaar

सालार पार्ट 1: सीजफायर 22 दिसंबर को दुनिया भर में तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई थी. यह प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है.

Salaar

इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जिसमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू शामिल हैं.

Salaar

खानसार के काल्पनिक डायस्टोपियन शहर-राज्य पर आधारित, यह फिल्म एक आदिवासी देवा (प्रभास) और खानसार के राजकुमार वरदा (पृथ्वीराज) के बीच दोस्ती का अनुसरण करती है.

Salaar

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, प्रभास ने हाल ही में एक सफलता समारोह में कहा, “दर्शकों द्वारा दिए गए अपार प्यार और समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी और विनम्र हूं.

Salaar

उन्होंने कहा, बॉक्स ऑफिस पर सालार का शानदार प्रदर्शन अविश्वसनीय के अलावा और कुछ नहीं रहा है. मेरे और मेरी पूरी टीम ने अपना बेस्ट दिया था और ये ऑडियंस को काफी पसंद आया.

Salaar

सालार 2 दर्शकों के लिए एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करती है. सालार 2 राजनीतिक गतिशीलता पर प्रकाश डालने की है, जबकि प्रभास और पृथ्वीराज के पात्रों को वफादार दोस्तों से दुश्मनों में बदलने पर ध्यान केंद्रित किया गया है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d