Salaar: डंकी देखने का नहीं है मन.. तो मात्र 100 रुपये में देखें प्रभास की सालार, यहां से अभी बुक करें टिकट

Photo of author

By A2z Breaking News


Salaar At Simply Rs 100

प्रभास स्टारर सालार आज दुनिया भर में रिलीज हो गई है और तेलुगु स्टार के फैंस फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सालार पार्ट 1: सीजफायर ने अपना पहला शो देर रात 1 बजे शुरू किया और दर्शकों की भीड़ थियेटर्स में देखने को मिली.

Salaar At Simply Rs 100

सालार को साढ़े तीन स्टार रेटिंग देते हुए, मनोबाला ने लिखा, “एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन फिल्म के इस रोलरकोस्टर में देवा के रूप में प्रभास ने कमाल किया हैं.”

Salaar At Simply Rs 100

उन्होंने आगे कहा, ”#प्रशांतनील एक्शन शैली की सीमाओं को पार करता है, लड़ाई और उतार-चढ़ाव का मिश्रण पेश करता है. हैट्रिक ब्लॉकबस्टर हासिल करने के बाद, निर्देशक सालार सीज फायर के साथ अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखने में कामयाब रहे हैं.”

Salaar At Simply Rs 100

ऐसे में अगर आप भी डंकी फिल्म देख चुके हैं या फिर नहीं देखना चाहते हैं, प्रभास की सालार को वीकेंड में जरूर एंजॉय कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ सिनेमाघरों के नाम बताएंगे, जहां आप कम दाम में फिल्म का मजा ले सकते हैं.

Salaar At Simply Rs 100

सरकार ने टिकट के दामों में एडजस्टमेंट को मंजूरी दे दी है, जिससे सिंगल-स्क्रीन थिएटरों के लिए 65 रुपये और मल्टीप्लेक्स के लिए 100 रुपये की वृद्धि की अनुमति मिल गई है. नतीजतन, हैदराबाद के कई थिएटरों में मौजूदा टिकट की कीमतें अब 400 रुपये से 500 रुपये के बीच हैं.हालांकि अपने बजट पर दबाव डाले बिना सालार का अनुभव लेने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए, हैदराबाद में वैकल्पिक थिएटर हैं, जो 100 रुपये से 175 रुपये में मूवी टिकट देते हैं.

Salaar At Simply Rs 100

हैदराबाद में उचित दरों पर सालार देखने के लिए थिएटरों की सूची में सिकंदराबाद में अंजलि मूवी मैक्स, प्रशांत सिनेमा है. इसके अलावा माधापुर में बीआर हाईटेक 70 मिमी, एबिड्स में रामा कृष्णा 70 मिमी, मियापुर में साई रंगा 4के, आरटीसी एक्स रोड में संध्या 35 मिमी मौजूद है.

Salaar At Simply Rs 100

इसके अलावा मूसापेट में शांति थिएटर, नारायणगुडाश्री रामुलु 70 मिमी 4k लेजर, मल्काजगिरि में श्री साई राम 70 मिमी ए/सी 4k डॉल्बी एटमॉस, कुशाईगुडा में तल्लुरी थिएटर शामिल है.

Salaar At Simply Rs 100

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Salaar At Simply Rs 100

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है. सालार की अवधि 2 घंटे 55 मिनट है. फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की डंकी से है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d