Sachin Tendulkar ने सारा तेंदुलकर की जमकर की तारीफ, बेटी ने हासिल की यह डिग्री

Photo of author

By A2z Breaking News



टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेट मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर की जमकर तारीफ की है. सारा ने क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में मास्टर डिग्री पूरी कर ली है और वह भी डिस्टिंक्शन के साथ. सचिन ने सारा और उनकी मां अंजलि तेंदुकलर की तस्वीर लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक काफी गौरवशाली पोस्ट लिखा. उन्होंने अपनी बेटी सारा को इस उपलब्धि पर बधाई दी और अपने लिए इसे सबसे प्यारा दिन बनाया. उन्होंने कहा कि यह दिन मेरे लिए गर्व महसूस करने का दिन है. उन्होंने सारा के दीक्षांत समारोह का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया.

सचिन ने कही यह बात

सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सारा तेंदुलकर अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ दिख रही हैं. सचिन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि यह एक खूबसूरत दिन था. जिस दिन हमारी बेटी ने UCL के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में डिस्टिंक्शन के साथ अपनी मास्टर्स डिग्री पूरी की. माता-पिता के रूप में हमें यह देखकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है है कि आपने इतने सालों में यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. यह आसान नहीं है. भविष्य के लिए आपके सभी सपनों के लिए शुभकामनाएं. हम जानते हैं कि आप उन्हें साकार करेंगे. ढेर सारा प्यार.

ICC T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की टीम का हुआ ऐलान, यह खतरनाक गेंदबाज हुआ शामिल

ICC ने T20 World Cup 2024 के लिए कमेंट्री पैनल की घोषणा की, रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर के भी हैं नाम

बेटे के साथ वोट देने गए थे तेंदुलकर

सचिन को हाल ही में मुंबई में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ वोट डालते हुए देखा गया. यह भी बता दें कि सचिन को लोकसभा चुनाव प्रक्रिया में मतदाता जागरूकता बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग ने राष्ट्रीय प्रतीक के रूप में मान्यता दी है. सारा के दीक्षांत समारोह के आसपास मुंबई में मतदान करने के कारण क्रिकेट के यह दिग्गज लंदन में समारोह में शामिल नहीं हो सके. सचिन के बेटे अर्जुन इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d