Ruchi Narain: ‘कर्मा कॉलिंग’ की कामयाबी का जश्न, निर्देशक रुचि नारायण ने दी शानदार ‘सनडाउनर’ पार्टी

Photo of author

By A2z Breaking News


अपने समय के यूथ सेंसेशन सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से हिंदी सिनेमा में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन कैमरे के सामने तो इन दिनों खूब चहकती दिखती ही हैं, कैमरा आसपास न हो तो उनकी शोखियां, शरारतें और मस्ती और कमाल की होती हैं। अपनी करीबी दोस्त रुचि नारायण के घर शनिवार की शाम पहुंची एक ‘सनडाउनर पार्टी’ (सूर्यास्त से ठीक पहले शुरू होने वाली पार्टी) में रवीना ने अपने नए पुराने दोस्तों के साथ खूब धमाल मचाया।

Love Storiyaan: ‘लव स्टोरियां’ की स्क्रीनिंग में करण जौहर का जलवा, गुनीत मोंगा समेत कई सितारों ने बढ़ाई रौनक




इस पार्टी में जब रवीना की एंट्री के समय डीजे ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ बजाया तो पूरी की पार्टी एकदम से रंग में आ गई। वहां पहले से चल रहे तंबोला में भी रवीना हाउजी की पर्ची और पेन लिए अपनी किस्मत आजमाते दिखीं और इसी समय एक लम्हा वह भी आया, जब रवीना ने सबका दिल जीत लिया। हुआ यूं कि इस पार्टी में राजस्थान सर्किट के वरिष्ठ फिल्म वितरक राज बंसल उर्फ राजू भाई भी मौजूद थे। रवीना के पिता फिल्म निर्माता, निर्देशक रवि टंडन के समय से रवीना को जानते रहे राज बंसल ने जब तंबोला में इनाम जीता और रवीना को उन्हें पारितोषिक देने के लिए बुलाया गया तो वह ये कहते हुए पीछे हटने लगीं, ‘इन्हें मैं कैसे इनाम दे सकती हूं।’


लेकिन, पार्टी में मौजूद सभी लोगों के जोर देने पर रवीना उनके पास तक गईं और जैसे ही राज बंसल अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े होने लगे, रवीना ने उनकी बाहें वहीं थाम लीं और उन्हें बैठे रहने को ही कहा। रवीना ने पूरे सम्मान के साथ उन्हें उनका पारितोषिक दिया। इस पार्टी की होस्ट रुचि नारायण और रवीना की दोस्ती बरसों पुरानी है और रुचि की हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ की मुख्य कलाकार भी रवीना ही हैं। पार्टी में सीरीज के तमाम दूसरे युवा कलाकार भी मौजूद रहे लेकिन हर एक की दिलचस्पी अगर किसी के साथ सेल्फी खिंचाने में दिखी, तो वह बस रवीना टंडन ही थीं। रुचि की बेटी वीरा भी इस पार्टी में काफी एंजॉय करती नजर आईं।


इस पार्टी के दौरान रैट फिल्म्स (RAT Movies) के ए यानी आशुतोष शाह जमकर डांस करते दिखे। आशुतोष शाह ने इस दौरान अपनी कंपनी के शुरुआती सफर से लेकर अब तक की महत्वपूर्ण सफलताओं के बारे में भी मीडिया प्रतिनिधियों को विस्तार से बताया। आशुतोष और रुचि लंबे समय से साथ काम करते रहे हैं। दोनों की मुलाकात निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ काम करते हुए। आशुतोष को निर्माण की बारीकियों में महारत हासिल है और रैट फिल्म्स की शुरुआत से पहले भी वह कई मेगाबजट विज्ञापन फिल्मों के निर्माण से जुड़े रहे हैं। 


रैट फिल्म्स के तीसरे पार्टनर ताहेर शब्बीर ने भी पार्टी में पहुंचे मेहमानों का तहे दिल से स्वागत किया। ताहेर ने रुचि नारायण निर्देशित फिल्म ‘गिल्टी’ में अहम भूमिका निभाई थी। रुचि, आशुतोष और ताहेर के नामों की अंग्रेजी वर्तनी के पहले अक्षर लेकर ही रैट फिल्म्स का नाम पड़ा है। रैट फिल्म्स की नई वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुई है। इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है। जानकारी के मुताबिक शो के दूसरे सीजन की कास्टिंग शुरू हो चुकी है।

Kriti Sanon: इन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं कृति सेनन, लिस्ट में कई हिट मूवीज के नाम भी शामिल




<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d