RR vs PBKS Dwell Rating : पंजाब को मिली पहली सफलता, यशस्वी पवेलियन लौटे, करन को मिला विकेट

Photo of author

By A2z Breaking News


07:35 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell : यशस्वी पवेलियन लौटे

सैम करन ने राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आउट कर पंजाब को पहली सफलता दिलाई। यशस्वी चार गेंदों पर चार रन बनाकर आउट हुए। अब क्रीज पर कप्तान संजू सैमसन उतरे हैं और उनके साथ टॉम कोहलर कैडमोर मौजूद हैं। 

07:07 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell : दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्सः यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलर कैडरमोर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पोवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान, युजवेंद्र चहल। इंपैक्ट सबः नांद्रे बर्गर, तनुष कोटियान, केशव महाराज, कुलदीप सेन, दोनावन फेरेरा। 

पंजाब किंग्सः प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन (कप्तान), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह। इंपैक्ट सबः तनय त्यागराजन, ऋषि धवन, विदवत कावेरप्पा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत सिंह भाटिया। 

07:01 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell : राजस्थान ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। राजस्थान की टीम में जोस बटलर की जगह टॉम कोहलर कैडरमोर को प्लेइंग-11 में जगह मिली है। पंजाब ने नाथन एलिस और हरप्रीत बराड़ को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। 

06:34 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell : शशांक-आशुतोष ने किया प्रभावित

पंजाब किंग्स के लिए मौजूदा सत्र में शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम एकजुट होकर प्रभावी प्रदर्शन करने में विफल रही। सत्र के अधिकांश हिस्से से चोट के कारण कप्तान शिखर धवन की अनुपस्थिति ने मामले को और बिगाड़ दिया क्योंकि कार्यवाहक कप्तान सैम कुरेन कप्तानी करते हुए प्रभावी नजर नहीं आए।

06:34 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell : रियान ने किया शानदार प्रदर्शन 

पराग के लिए इस साल घर वापसी खास है क्योंकि उन्होंने 153 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन ने पराग को अगली टी-20 शृंखला के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने का दावेदार बना दिया है जहां उनके अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने की उम्मीद है। जब भी ऐसा होगा तब पराग सीनियर टीम की प्रतिष्ठित नीली जर्सी पहनने वाले पूर्वोत्तर के पहले क्रिकेटर बन जाएंगे। यहां इस 22 वर्षीय खिलाड़ी के लिए समर्थन स्वाभाविक होगा और इससे पंजाब के खिलाफ संजू सैमसन और उनकी टीम को भी मदद मिलेगी।

06:28 PM, 15-Might-2024

RR vs PBKS Dwell Rating : पंजाब को मिली पहली सफलता, यशस्वी पवेलियन लौटे, करन को मिला विकेट

IPL Dwell Cricket Rating, RR vs PBKS Indian Premier League 2024 : नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज प्लेऑफ में पहुंच चुकी राजस्थान रॉयल्स का सामना नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स से है। राजस्थान की टीम ने पिछले तीन मैच हारे हैं और उसकी कोशिश जीत की राह पर लौटकर तालिका में शीर्ष-दो पर स्थान सुनिश्चिचत करने पर टिकी होंगी। दूसरी ओर, पंजाब भी हार के सिलसिले को समाप्त करना चाहेगा।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading