Royal Enfield Shotgun 650 एक दमदार सवारी, जिसमें है स्टाइल और पावर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन!

Photo of author

By A2z Breaking News


Royal Enfield Shotgun 650

Royal Enfield Shotgun 650 रॉयल एनफील्ड ने चल रहे आरई मोटोवर्स में शॉटगन ट्विन 650 मोटरसाइकिल का अनावरण किया था. बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल EICMA 2021 में पहली बार दिखाए गए SG650 कॉन्सेप्ट पर आधारित होगी. बिल्कुल नए मॉडल को तब से भारत में कई मौकों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि निर्माता 2024 की शुरुआत में मोटरसाइकिल लॉन्च करेगा.

Royal Enfield Shotgun 650

इवेंट के दौरान प्रदर्शन की गई यूनिट 25 हाथ से निर्मित यूनिटों में से एक थी, जिसे कुछ भाग्यशाली ग्राहक लकी ड्रॉ के हिस्से के रूप में 4.25 लाख रुपये, एक्स-शोरूम में खरीद सकते हैं. शॉटगन 650 मोटोवर्स संस्करण की डिलीवरी जनवरी 2024 में शुरू होगी. वर्तमान में, आरई तीन मॉडल पेश करता है जो ट्विन-सिलेंडर इंजन का उपयोग करते हैं – इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी, और नवीनतम, सुपर मीटियर 650.

Royal Enfield Shotgun 650

शॉटगन 650 सुपर मीटियर 650 से काफी मिलती-जुलती है, लेकिन क्रूजर मोटरसाइकिल की तुलना में कुछ बदलाव किए गए हैं. पूर्व में छोटे फेंडर, हेडलैम्प के आसपास प्लास्टिक केसिंग, टर्न इंडिकेटर्स के लिए अलग डिज़ाइन, अलग-अलग डिज़ाइन किए गए टिप्स के साथ काले रंग के निकास मफलर, फ्लैट हैंडलबार, बार-एंड मिरर, जो इसके पुराने भाई के मामले में अलग है, मिलते हैं. इसके अलावा, इसमें एक लंबी सीट और मिड-सेट फुट पेग मिलते हैं, इस प्रकार इसे एक सीधी बैठने की स्थिति मिलती है.

Royal Enfield Shotgun 650

सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, बाइक में इनवर्टर फॉर्क्स और पीछे की तरफ एक डुअल शॉक यूनिट मिलती है. ब्रेकिंग को दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है, संभवतः सुपर मीटियर में उपयोग किए जाने वाले समान. इसके अलावा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि मोटरसाइकिल अपने भाई की तुलना में हल्की, छोटी और ऊंचाई में कम होगी.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d