Romantic Unhappy Bollywood Films on OTT: इमोशनल कर देंगी बॉलीवुड की ये 5 फिल्में

Photo of author

By A2z Breaking News



Romantic Unhappy Bollywood Films on OTT: रोमांटिक फिल्में देखना हर किसी को पसंद है और जब उन फिल्मों में हार्ट ब्रेक का तड़का लग जाए तो हर कोई उसे खुद से रिलेट करने लगता है. इसलिए आज हम आपके लिए उन बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें न इमोशंस की कमी है और न ही रोमांस की.

रॉकस्टार

रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी अभिनीत फिल्म रॉकस्टार एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इस फिल्म की कहानी जनार्धन और हीर की है, जो एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं. लेकिन इस कहानी में मोड़ तब आता है, जब हीर की शादी होने वाली रहती है और उसे यह महसूस होता है कि जनार्धन से प्यार करने लगी है. यह फिल्म जिओ सिनेमा पर उपलब्ध है.

बर्फी

अनुराग बसु की निर्देशित फिल्म बर्फी एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है. जिसमें रणबीर कपूर, इलियाना डिक्रूज और प्रियंका चोपड़ा हैं. फिल्म की कहानी झिलमिल, श्रुति और बर्फी की है, जिसमें श्रुति बरगी से प्यार करती है लेकिन बर्फी को झिलमिल से लगाव रहता है. इसकी वजह से बर्फी और श्रुति के रिश्ते के दरार आ जाती है. बर्फी को देखने के लिए आप नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो पर जा सकते हैं.

Additionally Learn Upcoming TV Serials In July-August 2024: अनुपमा और अभीर की छुट्टी करने आ रहे हैं ये टीवी सीरियल्स, ओटीटी पर भी उठा सकते हैं लुत्फ

ए दिल है मुश्किल

अलीजेह और अयान की दोस्ती और प्यार की खूबसूरत कहानी दर्शाने वाली इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर ने निभाया है. इसे अमेजॉन और नेटफ्लिक्स पर जाकर देख सकते हैं.

सनम तेरी कसम

सनम तेरी कसम का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है. इस फिल्म में इंदर और सरस्वती की अधूरी प्रेम कहानी को दर्शाया गया है. जिसमें इंदर का किरदार हर्षवर्धन राने और सरस्वती का किरदार मावरा होकेन ने निभाया है. यह फिल्म जिओ सिनेमा, जी 5 और यूट्यूब पर उपलब्ध है.

लैला मजनू

साजिद अली की निर्देशित फिल्म लैला मजनू एक रोमांटिक इमोशनल फिल्म है. फिल्म में कैस और लैला की प्रेम कहानी को दर्शाती है, जो समाज और परिवार के चलते एक नहीं हो पाते हैं.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d