Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा ने मिट्टी खाया

Photo of author

By A2z Breaking News



Rohit Sharma Viral Video: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका को रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने हरा दिया. इसके बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो रोहित शर्मा का भी है जो फैंस के दिल को छू रहा है. इस वीडियो में वो पिच में मिट्टी का स्वाद चखते नजर आ रहे हैं. वीडियो बहुत ही भावुक करने वाला है.

रोहित शर्मा के इस वीडियो को आईसीसी के इंस्टाग्राम में शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 23 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने बॉलीवुड का गाना- तेरी मिट्टी में मिल जावा गुल बनके मैं खिल जावा…वाला रिएक्शन दिया है.

Learn Additionally : ‘हम फाइनल मैच जीत गए अनुष्का’, वीडियो कॉल के दौरान विराट कोहली के छलके आंसू, बेटे अकाय से की बात

रोहित शर्मा की टीम की आंखें भी छलछला गयीं

भारत ने 17 साल का इंतजार खत्म किया. दक्षिण अफ्रीका को बेहद रोमांचक मैच में सात रन से टीम इंडिया ने हराया और टी-20 वर्ल्ड कप जीत लिया. पिछले साल 19 नवंबर को अहमदाबाद में अधूरा रहा सपना आखिरकार वेस्टइंडीज में पूरा होता नजर आया, तो रोहित शर्मा की टीम की आंखें भी छलछला गयीं. भारत ने 2007 में पहला टी-20 विश्व कप जीता था और आखिरी आइसीसी खिताब 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. पिछले साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गयी थी.

Learn Additionally : T20 World Cup 2024: धोनी की धड़कन हो गई थी तेज, वर्ल्ड कप जीतने पर कहा- जन्मदिन के गिफ्ट के लिए थैंक्स





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d