Rohit Sharma की एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

Photo of author

By A2z Breaking News



Rohit Sharma: भारतीय टीम ने फिर एक बार टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 11 साल के सूखे को खत्म करते हुए देश को अपना सिर ऊंचा करने का अवसर प्रदान किया है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट को अजेय रहते हुए अपने नाम किया है. वहीं सभी भारतीय फैंस टीम की देश में वापसी का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. अब ये समय आ गए है कि सभी देश वाशी फिर एक बार भारतीय टीम को कप के साथ देखेंगे. भारतीय फैंस कप्तान रोहित और पूरी टीम को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब है. टीम की एक झलक पाने के लिए फैंस सुबह 3 बजे से ही एयरपोर्ट के बाहर खड़े हैं. रोहित शर्मा की एक महिला समर्थक ने कहा कि टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. मैं अपनी टीम की काफी बड़ी फैन हूं और मुझे टीम के कप्तान रोहित शर्मा की भी काफी बड़ी फैन हूं. मैं उन्हें ट्रॉफी के साथ देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. आज शाम को मुंबई में होने वाले रोड-शो को देखने के लिए हम सभी काफी उत्साहित हैं.

Rohit Sharma: एयरपोर्ट के बाहर लगा फैंस का तांता

टीम इंडिया को देखने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर फैंस का तांता लगा हुआ है. सभी विश्व विजेता टीम भारत को देखने के लिए काफी बेताब है. टीम को सामने से देखने के लिए फैंस सुबह 3 बजे से ही एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए हैं. वहीं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. क्रिकेट फैंस के हाथों में तिरंगा है और वह लगातार इंडिया-इंडिया के नारे लगा रहे हैं.

Rohit Sharma: भारतीय टीम ने दूसरी बार जीता टी20 विश्व कप का खिताब

टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए दूसरी बार इस फॉर्मेट का खिताब अपने किया. 29 जून को खेले गए महामुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों हराकर इस खिताब को अपने नाम किया. इससे पहले भारतीय टीम 2007 टी20 विश्व कप एमएस धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था. वहीं वनडे में 1983 और 2011 विश्व कप जीता है. इस बार विश्व कप का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट ले लिया. साल 2013 के बाद टीम इंडिया की यह किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में पहली खिताबी जीत थी. पिछले साल खेले गए वनडे विश्व कप में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d