Redmi A3x Evaluation: 6 हजार रुपये में और क्या चाहिए आपको?

Photo of author

By A2z Breaking News



Redmi A3x Evaluation: रेडमी ने एंट्री-लेवल का नया स्मार्टफोन ए3एक्स बाजार में उतारा है. कंपनी का यह लेटेस्ट मोबाइल फोन A सीरीज का लेटेस्ट मॉडल है, और इसमें Unisoc T603 मोबाइल प्रॉसेसर दिया गया है. साथ ही, फोन में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.71 इंच की स्क्रीन मिलती है, वहीं रियर पैनल पर ग्लास की लेयर लगी है और मेटैलिक कलर के साथ बिलकुल सेंटर में कैमरा मॉड्यूल मौजूद है.

Redmi A3x स्क्रीन और प्रॉसेसर

Xiaomi Redmi A3x फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है, और इसमें 6.71 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है. डुअल-सिम वाला यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड MIUI 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है. कंपनी ने Redmi A3x को ऑक्टा कोर Unisoc T603 चिपसेट से लैस किया है, जिसे 3GB रैम के साथ जोड़ा गया है. यह हैंडसेट एंड्रॉयड 14 पर काम करता है, और पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Vivo Y200 Professional 5G Evaluation: 64MP कैमरा के साथ और क्या है खास?

Redmi A3x कैमरा कैसा है?

शाओमी के इस किफायती फोन के कैमरे के मोर्चे पर बात करें, तो इस रेडमी ए3एक्स पर 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है. इसके साथ में एक सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. फोन में यूजर्स को वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच में 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, और इससे यूजर्स को जबरदस्त वीडियो कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. रेडमी A3x 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिये 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

Redmi A3x बैटरी और कनेक्टिविटी की बात

शाओमी के इस अफॉर्डेबल फोन को 5000mAh की बैटरी पावर देती है और इसके साथ 15W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है. कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें, तो इस फोन में 4G LTE, Wifi, ब्लूटूथ 5.4, GPS और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है. इस फोन में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. फोन का साइज 168.3×76.3×8.3mm और वजन 199 ग्राम है.

Realme GT 6T Evaluation 25000 की रेंज में रियलमी का फोन कैसा है?

Redmi A3x की कीमत कितनी है?

रेडमी A3x स्मार्टफोन फिलहाल पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है, और वहां उसकी कीमत PKR 18,999 (लगभग 5,700 रुपये) रखी गई है और स्मार्टफोन सिंगल 3GB+64GB रैम और स्टोरेज कंफिगरेशन में उपलब्ध होगा. रेडमी A3x को ग्राहक जिन कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं, उनमें ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट व्हाइट शामिल हैं. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत और दूसरे देशों में लॉन्च करेगी.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d