Realme 12 सीरीज पर तगड़ा डिस्काउंट, फर्स्ट सेल शुरू

Photo of author

By A2z Breaking News


Realme 12 Collection: रियलमी ने हाल ही में अपने नंबर सीरीज को आगे बढ़ाते हुए रियलमी 12 प्रो और रियलमी 12 प्रो प्लस को लॉन्च किया था. ये दोनों फोन्स अपने साथ एक से बढ़कर एक फीचर्स लाते हैं. अगर आप इन दोनों फोन्स में से किसी भी फोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह कबर आपके लिए ही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि लॉन्चिंग के बाद आज यानी 6 फरवरी को रियलमी 12 सीरीज का सेल फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है. ऐसे में आज हम आपको बताने वाले है कि इस फर्स्ट सेल में खरीदारी के दौरान कितने ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. आपको जानकारी के लिए ये भी बताते चले की रियलमी 12 सीरीज की शुरुआती कीमत 25,999 रुपये से शुरू होती है और 33,999 रुपये तक जाती है. इसके ऑफर के बारे में बताने से पहले एक नजर इसके स्पेशिफिकेशन पर डाल लेते है.

रियलमी 12 सीरीज स्पेशिफिकेशन

रियलमी 12 प्रो को दो स्टोरेज बैरिएंट में पेश किया गया हैं, जिसमें 8GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है. इसमें 6.7 इंच कर्व डिस्पले दिया गया है, जो 950 नीट्स की पीक ब्राइटनेश को सपोर्ट करता है. इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh बैटरी दी गई है, जिसको चार्ज करने के लिए 67W SuperVOOC फास्ट चार्जर दिया गया है. वही अगर रियलमी 12 प्रो प्लस की बात करें, तो इसमें भी 6.7 इंच कर्व डिस्पले दिया गया है, जो 950 नीट्स की पीक ब्राइटनेश को सपोर्ट करता है. इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. इसको पावर देने के लिए 5,000mAh बैटरी दी गई है. जिसको चार्ज करने के लिए 67W SuperVOOC फास्ट चार्जर भी दिया गया है. यह दोनों फोन्स आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रायड 14 के साथ आता है. जिसमें रियलमी यूआई 5.0 की लेयरिंग दी गई है.

ऑफर और डिस्काउंट 

अगर आप इन स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट के फर्स्ट सेल में लेते हैं, तो आपको 4, 000 रुपये तक का इंसटैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. इस डिस्काउंट का फायदा आप पुराने फोन को एक्सचेंज करके उठा सकते हैं. आपको बता दें एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन पर डिपेंड करेगा. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि आप इसे नो कोस्ट ईएमआई के आसान किस्तो पर भी ले सकते हैं. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का इंसटैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. आपको यह भी बताते चले कि फ्लिपकार्ट पर अभी तक, यानी पोस्ट लिखने तक 20 हजार से ज्यादा लोग ऑर्डर कर चुके हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d