RCB vs CSK Stay Rating: बेंगलुरु-चेन्नई मैच में बारिश ने डाली खलल, कवर्स से ढका गया मैदान, स्कोर 31/0

Photo of author

By A2z Breaking News


07:47 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: बेंगलुरु-चेन्नई मैच में बारिश बनी रुकावट

बेंगलुरु और चेन्नई के बीच जारी इस मैच में बारिश की एंट्री हो गई है। मुकाबले को बीच में ही रोक दिया गया है। विराट कोहली 19 और फाफ डुप्लेसिस 12 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। तीन ओवर के बाद टीम का स्कोर 31/0 है।

07:43 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: विराट-डुप्लेसिस मचा रहे धमाल

विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस मैच की शुरुआत से ही धमाल मचा रहे हैं। दोनों चेन्नई के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार करते नजर आ रहे हैं। तीन ओवर का खेल हो चुका है और टीम का स्कोर 31/0 है।

07:30 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: आरसीबी की पारी शुरू

आरसीबी की पारी शुरू हो चुकी है। सलामी बल्लेबाजी के लिए कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली उतरे हैं। दोनों इस सीजन जबरदस्त फॉर्म में नजर आए हैं। लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में दोनों दिग्गज टीम को अच्छी शुरुआत दिलाना चाहेंगे। वहीं, पारी का पहला ओवर तुषार देशपांडे फेंक रहे हैं। 

07:06 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: दोनों टीमों की प्लेइंग 11 इस प्रकार है

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज।

इम्पैक्ट सब : शिवम दुबे, समीर रिजवी, प्रशांत सोलंकी, शेख रशीद, मुकेश चौधरी।

चेन्नई सुपर किंग्स : रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह, महीश तीक्षणा।

इम्पैक्ट सब : स्वप्निल सिंह, अनुज रावत, सुयश प्रभुदेसाई, विजयकुमार विशक, हिमांशु शर्मा।

07:01 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: चेन्नई ने जीता टॉस, चुनी गेंदबाजी

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पहले बल्लेबाजी करती नजर आएगी। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि उनकी टीम इस मुकाबले में एक बदलाव के साथ खेलती नजर आएगी। मोईन अली की जगह मिचेल सैंटनर को मौका मिला है। वहीं, आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने बताया कि उनकी टीम इस मुकाबले में बिना किसी बदलाव के खेलती नजर आएगी। हालांकि, विल जैक्स इस मुकाबले में खेलते नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह ग्लेन मैक्सवेल को मौका दिया गया है।

06:52 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: मैच धुलने पर आरसीबी को होगा नुकसान

चेन्नई और आरसीबी के मैच में अगर बारिश होती है और कटऑफ टाइम तक मुकाबला शुरू नहीं हो सका तो आरसीबी को नुकसान झेलना पड़ेगा और सीएसके की टीम प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी। सीएसके की टीम फिलहाल 13 मैचों में सात जीत और छह हार के साथ 14 अंक लेकर चौथे स्थान पर है, जबकि बेंगलुरु की टीम 13 मैचों के बाद छह जीत और सात हार के साथ 12 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। अगर मैच रद्द हुआ तो दोनों टीमों के एक-एक अंक मिलेंगे, ऐसे में सीएसके 15 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी, जबकि आरसीबी 13 अंक लेकर दौड़ से बाहर हो जाएगी।

06:27 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: बारिश में इस सीजन धुल चुके हैं दो मैच

इस सीजन पहली बार नहीं है जब किसी मैच पर बारिश का साया छा गया है। इससे पहले मौजूदा सीजन में दो मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं, जबकि एक मैच में बारिश की वजह से ओवरों में कटौती की जा चुकी है। मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच खेला गया मुकाबला बारिश के कारण 16-16 ओवर का कराया गया था, जबकि 13 मई को कोलकाता और गुजरात के बीच मुकाबला रद्द हुआ तो गुरुवार को हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबला बारिश से धुल गया। ऐसे में फैंस नहीं चाहेंगे कि आईपीएल 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला भी बारिश के भेंट चढ़ जाए। 

06:09 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: क्या है मौसम विभाग का पूर्वानुमान?

भारतीय मौसम विभाग ने 18 मई को मध्य बेंगलुरु के इलाके में 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा, तूफानी और बारिश का पूर्वानुमान लगाया है। पिछले दो सप्ताह से बेंगलुरु में लगातार बारिश हो रही है और मौसम विभाग के अनुसार सीएसके और आरसीबी के बीच मैच के दौरान भी बारिश और तूफान की आशंका जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक मैच शुरू होने के समय यानि शाम साढ़े सात बजे आसमान के बादल से ढका रहने का अनुमान है। हालांकि, राहत की बात यह है कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में ड्रेनेज सिस्टम अच्छा है जिससे बारिश रुकने के आधे घंटे भीतर खेल शुरू किया जा सकता है।

06:09 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: आरसीबी के सामने होगी ऋतुराज की चुनौती

चेन्नई के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और उनसे इस लय को कायम रखने की उम्मीद है। सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने भी उपयोगी पारियां खेली है। पिछली चार पारियों में नाकाम रहे शिवम दुबे से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। गेंदबाजी में तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह और तुषार देशपांडे ने अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम को मुस्ताफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना और दीपक चाहर की कमी खल रही है। महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी चेन्नई के लिए प्रेरणास्रोत है लेकिन देखना होगा कि वह चोट के बीच कितना योगदान दे पाते हैं।

06:09 PM, 18-Could-2024

RCB vs CSK Stay Rating: जैक्स की जगह मैक्सवेल की हो सकती है वापसी

आरसीबी को इस मैच में इंग्लैंड के विल जैक्स की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी जो राष्ट्रीय जिम्मेदारी निभाने के लिए स्वदेश लौट गए हैं। सीएसके के खिलाफ इस बड़े मुकाबले के लिए आरसीबी की टीम में ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो सकती है जो इस सीजन आशा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। दूसरी ओर, चेन्नई को भी ऑलराउंडर मोइन अली की कमी खलेगी जो इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मोइन की जगह रिचर्ड ग्लीसन को मौका मिल सकता है। 





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading