Ravi Kishan का कास्टिंग काउच पर छलका दर्द

Photo of author

By A2z Breaking News



बॉलीवुड में अक्सर सुनने को मिलता है कि किसी एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है. कई बार अभिनेत्रियां अपने कास्टिंग काउच के अनुभवों को साझा करती हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि यह समस्या केवल एक्ट्रेसेस को ही होती है. कई मशहूर अभिनेताओं को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है और उनमें से एक हैं रवि किशन. करियर की शुरुआत में ही एक्टर को कास्टिंग काउच का सामना किया था. उन्होंने रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में इस बारे में खुलकर बात की थी और फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताई थी.

किसी भी तरह बचकर निकल गया रवि किशन
रजत शर्मा ने रवि किशन से पूछा, “मैंने सुना है कि आपके साथ भी कास्टिंग काउच हुआ था.” इस पर रवि ने जवाब दिया, “हां, ऐसा हुआ था और यह इंडस्ट्री में आम बात है. लेकिन मैं किसी तरह बच निकलने में सफल रहा.” साथ ही उन्होंने अपने पिता की बात याद करते हुए कहा कि उनके पिता ने उन्हें कभी भी काम के लिए शॉर्टकट लेना नहीं सिखाया है.

इंडस्ट्री की एक मशहूर महिला शख्सियत ने बुलाया था कॉफी पीने पर
रवि किशन ने बताया था कि इंडस्ट्री की एक महिला ने उन्हें एक बार रात में कॉफी पर आने के लिए कहा था. हालांकि उन्होंने उस महिला का नाम नहीं लिया. एक्टर ने बताया, “उस महिला ने मुझसे कहा था, ‘कॉफी पीने रात में आइए.’ एक्टर कहते हैं, मैंने सोचा कॉफी पीना लोग दिन के समय में पसंद करते हैं और मुझे इशारा मिल गया. जिसके बाद मैंने इसके लिए मना कर दिया.”

Ravi Kishan Gorakhpur Seat Consequence 2024: रवि किशन ने जीता चुनाव, कभी खाने को नहीं थे पैसे, ऐसे बने स्टार

1992 में रवि किशन ने बॉलीवुड में की एंट्री
रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उनका बॉलीवुड डेब्यू 1992 में फिल्म ‘पीतांबर’ से हुआ था. 30 साल से अधिक के करियर में उन्होंने ‘हेरा फेरी’, ‘तेरे नाम’, ‘लक’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘बुलेट राजा’, ‘किक 2’ और अन्य फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

रिपोर्ट- पल्लवी पांडे



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d