Raveena Tandon: रोड रेज मामले में रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी

Photo of author

By A2z Breaking News


इस हफ्ते के शुरुआत में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को लेकर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया. वीडियो रवीना के बंगले के बाहर शूट किया गया था और इसमें वो भीड़ से घिरी दिखी थीं. ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने लापरवाही से गाड़ी चलाई और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन लोगों को टक्कर मार दी. वीडियो में रवीना को उन आरोपों के खिलाफ अपना बचाव करते हुए देखा गया था. अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

रोड रेज मामले में रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी
रवीना टंडन ने कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास जो हुआ, उसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘अत्यधिक प्यार, विश्वास और समर्थन के लिए धन्यवाद. कहानी का मोरल क्या है? अभी डैशकैम और सीसीटीवी लगवाएं!.’ बता दें कि इस मामले में रवीना और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट मिल गई है. 1 जून को इलाके के सीसीटीवी फुटेज से यह साबित हो गया है कि रवीना की कार से किसी को चोट नहीं आई है.

Raveena tandon: रोड रेज मामले में रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी sprint digital camera और cctv लगवाएं 2

Raveena Tandon की कार ने किसी को नहीं मारी टक्कर, एक्ट्रेस नहीं थी नशे में धुत, मुंबई पुलिस ने दिया अपडेट

रवीना टंडन इस फिल्म में आएंगी नजर
रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो डिज्नी+ हॉटस्टार वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ और ‘पटना शुक्ला’ में नजर आई थी. ‘पटना शुक्ला’ में उनके साथ सतीश कौशिक और मानव विज थे. अरबाज खान द्वारा निर्मित ये फिल्म है. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ है, जिसमें एक बड़ी स्टारकास्ट काम कर रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील शेट्टी, श्रेयस तलपड़े, लारा दत्ता, अरशद वारसी, परेश रावल काम कर रहे हैं. मूवी इसा साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d