Ranveer Singh ने दीपिका संग तलाक की खबरों पर लगाया विराम

Photo of author

By A2z Breaking News



बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कपल ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. इस बीच खबरें आई कि रणवीर और दीपिका के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे. रणवीर ने शादी की तसवीरें डिलीट कर दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पर खबर फैल गई कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है. हालांकि इस बीच एक्टर ने तलाक की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

रणवीर सिंह ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग
रणवीर सिंह हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए. मुंबई में ‘टिफनी एंड कंपनी’ के स्टोर लॉन्च के दौरान रणवीर ने ‘वोग इंडिया’ से बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछ गया कि उनका पसंदीदा ज्वेलरी कौन सा है. इसपर उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण द्वारा दी गई रिंग फ्लॉन्ट किया. उन्होंने बताया कि दीपिका द्वारा दी गई शादी की रिंग और प्लैटिनम सगाई की अंगूठी उन्हें बहुत पसंद है. उन्होंने वेडिंग रिंग दिखाई जिसे उन्होंने बड़े गर्व के साथ पहना हुआ था. इसके अलावा एक्टर ने रिवील किया कि उन्हें अपनी मां की हीरे की बालियां और दादी की मोती काफी पसंद है. एक्टर ने बातों ही बातों में तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया.

Additionally Learn: BAFTA 2024: दीपिका पादुकोण के बाफ्टा लुक पर अटका फैंस का दिल, एक्ट्रेस ने इस फिल्म को किया अवॉर्ड से सम्मानित

Deepika Padukone Pregnant: प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, जल्द ही रणवीर सिंह के घर गूंजेगी बच्चे की किलकारी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए एयरपोर्ट पर
तलाक की अफवाहों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वेकेशन मनाकर वापस मुंबई लौट गए है. उनका वीडियो पैपराजी सेलिब्रेटी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें दीपिका का बेबी बंप साफ दिख रहा था. रणवीर ने स्टाइलिश टी-शर्ट, कैप और सनग्लासेस लगाया था. बता दें कि दीपिका अगली बार फिल्म कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन में दिखेंगी. कल्कि 2898 एडी जून में रिलीज होने वाली है. वहीं, रणवीर सिंघम अगेन में कैमियो रोल में दिखेंगे.

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण ब्लैक पैंट सूट में दिखी स्टनिंग, एक्ट्रेस ने कांस से शेयर किया नया लुक





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d