Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Marriage ceremony: शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रकुल-जैकी, फैंस बोले- जोड़ी कमाल की… – Prabhat Khabar

Photo of author

By A2z Breaking News



Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Marriage ceremony: जैसे-जैसे सेलिब्रिटी कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की उलटी गिनती तेज हो रही है, फैंस ये देखने के लिए बेसब्र हैं कि ये साथ में कितने प्यारे लगेंगे और शादी के जोड़े में क्या कयामत ढाएंगे. रकुल और जैकी, 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपना पहला प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया. शनिवार को वे अपने बड़े दिन से पहले आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. बप्पा के दर्शन के लिए, रकुल ने मैचिंग दुपट्टे के साथ गुलाबी अनारकली सूट पहना था. धूप के चश्मे के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और मैसी बन के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया. वहीं जैकी भगनानी ने मिंट ग्रीन कुर्ते के साथ काली पैंट पहन रखी थी.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे रकुल और जैकी
रकुल और जैकी को एक साथ एक गाड़ी से बाहर निकलते देखा गया. वे मंदिर के लिये भेंट भी लाये. मंदिर में प्रवेश करने से पहले, रकुल और जैकी ने पैपराजी के लिए पोज दिया और उनसे बातचीत भी की, जिन्होंने उन्हें बधाई दी. रकुल और जैकी ने हाल ही में जैकी भगनानी के घर पर अपना पहला प्री-वेडिंग उत्सव मनाया. रकुल अपने परिवार के साथ कार में बैठकर जैकी के घर की ओर जा रही थीं. वह अपनी शादी के जश्न के लिए पूरी तरह से तैयार थी. जैकी का घर भी सुनहरी रोशनी में खूबसूरती से जगमगा रहा था.

गोवा में होगी रकुल और जैकी की शादी
खबर है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी गोवा में होगी. सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि उनकी शादी इको-फ्रेंडली हो. कथित तौर पर, कपल ने कागज की बर्बादी को बचाने के लिए डिजिटल इनविटेशन शामिल किया हैं. उन्होंने कथित तौर पर आतिशबाजी पर भी प्रतिबंध लगा दिया है और शादी के बाद पेड़ लगाने का वादा किया है. शादी का जश्न तीन दिनों तक चलेगा, जो 19 फरवरी से शुरू होगा. कथित तौर पर, मुख्य समारोह 21 फरवरी को है.

लॉकडाउन के दौरान कपल को हुआ था प्यार
मालूम हो कि रकुल और जैकी दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी प्राइवेट रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने खुद को एक-दूसरे के करीब आते पाया. काफी समय तक पड़ोसी रहने के बावजूद, वे कभी एक दूसरे के रास्ते में नहीं आए. हालांकि, घूमने-फिरने के दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई और वो एक दूसरे संग ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताने लगे. 10 अक्टूबर, 2021 को रकुल के जन्मदिन पर, जोड़े ने अपने रिश्ते में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया, आधिकारिक तौर पर अपने रोमांस की पुष्टि की.

पढ़ें-Rakul Preet-Jackky Bhagnani समंदर किनारे एक दूसरे संग लेंगे सात फेरे, शादी का कार्ड हुआ वायरल

जैकी ने रकुल संग रिलेशनशिप ऐसे किया था कंफर्म
जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर एक साथ की एक खूबसूरत तस्वीर के साथ एक प्यारा सा पोस्ट करके इस अवसर का जश्न मनाया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तुम्हारे बिना, दिन दिन जैसे नहीं लगते… तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट भोजन खाने में कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं जो मेरे लिए दुनिया है!!! आपका दिन मंगलमय हो अपनी मुस्कान की तरह खूबसूरत रहो. जन्मदिन मुबारक हो मेरी.”

पढ़ें-Rakul-Jackky Marriage ceremony: लॉकडाउन में मिले और हो गया प्यार, जानें रकुल-जैकी की शादी से लेकर रिसेप्शन तक के डिटेल्स





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d