Rakhi Sawant की हालत गंभीर, Ex हसबैंड आदिल बोले- जेल से…

Photo of author

By A2z Breaking News



राखी सावंत की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. तसवीरों में राखी अस्पताल में एडमिट दिखी थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें दिल की समस्या है और 5-6 दिनों के लिए उन्हें आराम की जरूरत है. वहीं, उनके भाई राकेश सावंत भी अपनी बहन की तबीयत को लेकर काफी परेशान दिखे. हालांकि राखी के पूर्व पति रितेश सिंह ने उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट दिया है.

रितेश सिंह ने बताया- राखी को लेकर डॉक्टर्स ने क्या कहा
राखी सावंत के पूर्व पति रितेश सिंह ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है. न्यूज18 से बातचीत में उन्होंने कहा कि, “सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कल रात अस्पताल में एडमिट कराया गया था. डॉक्टर ने उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता लगाया है और उनके पेट में भी दर्द था. रितेश ने कहा कि, डॉक्टरों को संदेह है कि यह कैंसर हो सकता है. हालांकि टेस्ट किए जा रहे हैं. डॉक्टरों ने सर्जरी करने की बात कही है, लेकिन वो पहले सारे टेस्ट करना चाहते हैं कि कही ये कैंसर तो नहीं.

हार्ट प्रोब्लम की वजह से राखी सावंत अस्पताल में भर्ती, ड्रामा क्वीन के भाई बोले- अगर उसे कुछ भी हुआ तो…

Learn Additionally: Rakhi Sawant के एक्स हसबैंड आदिल खान ने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट संग रचाई शादी, जानें कौन हैं उनकी नई दुल्हन

Learn Additionally: Rakhi Sawant पति आदिल खान से ले रही तलाक, मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने UP सरकार से कर डाली ये डिमांड

आदिल खान दुर्रानी बोले- वो सिर्फ नाटक कर रही
वहीं, राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया है कि वो जेल से बचने के लिए ये सारा ड्रामा कर रही है. आदिल ने न्यूज18 शोशा को बताया कि, “कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं है. डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा है. हमें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में है. अगर यह दिल का दौरा है, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है, लेकिन राखी सावंत के पास वह भी नहीं है. आदिल ने कहा कि, वो सिर्फ जेल जाने से बचने के लिए ये सब नाटक कर रही है. जब मैं राखी के साथ रिलेशनशिप में था तो उसका फुल बॉडी टेस्ट हुआ था और उसे कोई समस्या नहीं थी.”

Learn Additionally: राखी सावंत ने भाई सलमान के लिए जोड़े हाथ, रोते हुए बोलीं- वो लीजेंड है, उन्हें बख्श दो



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d