Quordle At this time: आज के क्वाॅर्डल के लिए देखें हिंट्स, क्लूज और सॉल्यूशंस

Photo of author

By A2z Breaking News


Quordle 701 Solutions Hints At this time twenty sixth December 2023 : क्वॉर्डल 701 अब पूरा करने के लिए उपलब्ध है. 21 दिसंबर 2023 को जारी चार शब्दों की पहेली के लिए हमारे संकेत और उत्तर यहां दिए गए हैं. जनवरी के अंत में कई बग और प्रयोज्य मुद्दों के साथ एक प्रोटोटाइप के रूप में जारी होने के बाद क्वॉर्डल एक बड़ी सफलता बन गया है. अब इसे मरियम-वेबस्टर ने अपने कब्जे में ले लिया है. कठिनाई के बढ़े हुए स्तर के कारण यह वर्डल के बाहर सबसे लोकप्रिय दैनिक शब्द गेम है. खिलाड़ियों को एक शब्द का अनुमान लगाने के बजाय कम से कम नौ प्रयासों में चार पांच अक्षरों वाले शब्दों का अनुमान लगाना चाहिए. यदि आप खेल में नये हैं, तो आप समर्पित अभ्यास मोड में अभ्यास कर सकते हैं, जो खिलाड़ियों को असीमित संख्या में क्वॉर्डल शब्द पहेलियां प्रदान करता है, जिनमें से कोई भी जीत की लकीर सहित उपयोगकर्ता के समग्र आंकड़ों में नहीं गिना जाता है.

हर राेज आधी रात को, दैनिक गेम मोड खिलाड़ियों को क्वॉर्डल पहेली के लिए शब्दों का एक नया सेट देता है. दैनिक मोड पहेली को पूरा करने से उपयोगकर्ता के आंकड़ों में इजाफा होगा, जिसमें उनकी जीत का सिलसिला भी शामिल होगा, यदि सभी चार शब्दों का सही अनुमान लगाया गया हो. अनुमानों की आवंटित संख्या के भीतर दैनिक क्वॉर्डल के कुछ शब्दों का सही अनुमान लगाना कठिन हो सकता है. परिणामस्वरूप, हम पिछले कुछ महीनों से उत्तर के साथ-साथ अपने संकेत भी प्रदान कर रहे हैं. यदि आप क्वॉर्डल 696 से जूझ रहे हैं, जो 21 दिसंबर 2023 को जारी किया गया था, तो आप नीचे दिए गए हमारे संकेतों और उत्तरों का सहारा ले सकते हैं.

Quordle Reply Hints At this time

यहां आज के दिन के क्वॉर्डल शब्दों के लिए हमारे संकेत दिये गए हैं:

संकेत 1 : शब्द 1 T से शुरू होता है, 2 W से, 3 O से, और 4 C से शुरू होता है
संकेत 2 : शब्द का अंत – 1: टी, 2: जी, 3: ई, 4: आर
संकेत 3 : शब्द 1 – ताश खेलना, परंपरागत रूप से पांच सूट के साथ 78 का एक पैक, जिसका उपयोग भाग्य बताने और (विशेषकर यूरोप में) कुछ खेलों में किया जाता है. सूट आम तौर पर तलवारें, कप, सिक्के (या पेंटाकल्स), बैटन (या छड़ी), और ट्रम्प का एक स्थायी सूट होते हैं
संकेत 4 : शब्द 2 – निचोड़ें और मोड़ें (किसी चीज को) जिससे उसमें से तरल निकल जाए
संकेत 5 : शब्द 3 – चालीस कार्डों के एक पैकेट का उपयोग करके तीन लोगों के लिए एक ट्रिक-टेकिंग कार्ड गेम, जो 17वीं-18वीं शताब्दी में यूरोप में लोकप्रिय था
संकेत 6 : शब्द 4 – चीजों को निचले स्तर तक पहुंचाने के लिए एक ढलान वाला चैनल या स्लाइड.

Day by day Quordle Sequence 701 Reply on December twenty sixth

एक और मोड जारी किया गया है, जिसे सीक्वेंस कहा जाता है, जहां खिलाड़ियों को अगले शब्द में किसी भी ज्ञात अक्षर को देखने से पहले शब्दों का अनुमान लगाना होगा.

आज जारी किये गए क्वॉर्डल सीक्वेंस के उत्तर हैं:

BULGE
ACRID
HINGE
STILL

Day by day Quordle 017 Reply on twenty sixth December

यदि उपरोक्त संकेत आपकी मदद नहीं करते हैं, तो 26 दिसंबर 2023 को जारी क्वॉर्डल 696 का उत्तर नीचे देखा जा सकता है:

TAROT

WRING

OMBRE

CHUTE



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d